Input your search keywords and press Enter.

किराना व्यवसायी के गोदाम में भीषण आग, लाखों की क्षति

6d78d926-53e9-442f-9132-ff772e38c7c9 (1)

संजीव मिश्रा, बांका: किसी ने कल्पना भी नहीं कि होगी कि अगले ही पल वो लखपति से खाकपति बन जाएंगे. जी हां ऐसा ही मामला सामने आया बांका जिले का. एक किराना व्यवसायी के गोदाम में देर शाम भीषण आग लग जाने से लाखों की क्षति हुई. आग किस प्रकार लगी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना देर शाम की है.

स्थानीय लोगों के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका. दुर्भाग्यपूर्ण यह रहा कि अग्निशामक दस्ता आग पर स्थानीय लोगों द्वारा काबू पाए जाने के बाद मौके पर पहुचीं, जिस कारण लोगों में काफी आक्रोश भी रहा.

34cbebf7-6124-40e6-804c-18dc22619d02

Loading...

बांका स्थित किराना व्यवसायी विजय शाह के गोदाम में किसी तरह आग लग गयी. आसपास के लोगों ने जब गोदाम से धुएं का गुबार उठता देखा तो आशंका हुई और आनन-फानन में व्यवसाई को इसकी सूचना दी. तब तक बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जुट गए और उन्होंने गोदाम को किसी तरह खोलकर आग बुझाने की कोशिश आरंभ की.

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुचीं किन्तु सही जानकारी अस्पस्ट नहीं हो पाई. बरहाल उक्त व्यवसायी की हालत खराब है, रहने वाले बांका भगवानपुर के हैं, एक आकलन में बताया कि करीब 5 लाख से ज्यादा के समान जलकर खाक हो गए, मैं अब रोड पे आ गया. उक्त की स्थिति काफी दयनीय हो चुकी थी. स्थानीय प्रशासन ने कहा है आग के कारणों का पता किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:
बस ने छात्र को मारी टक्कर, फिर धू-धू कर जल गई पूरी की पूरी बस

बम धमाकों से थर्राया पूरा शहर, अपराधियों के हौसले बुलन्द

लालू ने ठेठ देशी अंदाज में पूछा, कहाँ है विकासवा? कोई ढूँढ कर लाओ रे!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.