Input your search keywords and press Enter.

गुलमोहर का विशाल पेड़ गिड़ने से हुई यातायात व्यवस्था बाधित..

WhatsApp Image 2017-07-26 at 7.10.39 AM

WhatsApp Image 2017-07-26 at 7.10.39 AM

अररिया: सदर थाना चौक के पास मंगलवार को गुलमोहर का विशाल पेंड़ अचानक गिर पड़ा. पेंड गिरने से पास के दुकानों में बैठे दर्जनों लोग बाल बाल बच गए. लेकिन नरपतगंज के रेवाही का रहने वाला सदरूल टहनियों के चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गया. वहीं दियागंज का रहने वाला शमीम का रिक्शा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जबकि पोल पर वृक्ष गिरने से बिजली का तार भी टूट कर गिर गया.

Loading...

सड़क के बीचों बीच पेड़ गिरने से करीब डेढ़ घंटे तक काली बाजार जाने वाला मार्ग बाधित हो गया. वही वन विभाग और बिजली विभाग के कर्मियों ने पेड़ व बिजली के तार हटाने के बाद यातायात चालू हो पाया. जानकारी के अनुसार दिन करीब साढ़े ग्यारह बजे चौक के कई चाय दुकानों में दर्जनों लोग चाय पी रहे थे. उसी समय एक रिक्शा चालक को प्यास लगी.

वह पेड़ के बगल में अपना रिक्शा लगाकर पानी पीने के लिए पास के एक चाय दुकान में गया. अचानक गुलमोहर का पेड़ कड़कड़ाया। पेड़ के कड़कड़ाते ही वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया. सभी लोग जान बचाने की नीयत से वहां भागे. लोगों के तितर-बितर होते ही पेड़ भी धड़ाम से गिर पड़ा. प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि यदि बिजली की तार पर पेड़ नही गिरता तो कम से कम एक दर्जन लोगों की जान चली जाती.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.