Input your search keywords and press Enter.

महिला को तड़पता देख डीएसपी ने आनन-फानन में उठाया यह कदम!

फाईल फोटो


न्यूज़ डेस्क : कल शाम को हाजीपुर के अक्षयवट राय स्टेडियम में डीएम-एसपी की मीटिंग के दौरान एक महिला ने वहां पहुंच जहर खा लिया जिसके बाद वहां अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. घटना के तुरंत बाद डीएम रचना पाटिल के आदेश पर एसडीओ रवीन्द्र कुमार और डीएसपी सिया राम प्रसाद गुप्ता ने महिला को ईलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल गए जहां उनकी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर से झड़प हो गई.

मिल रही जानकारी के अनुसार झड़प के बाद डीएसपी समेत उनके बॉडीगार्ड ने ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अरविन्द कुमार के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. जिसके विरोध में आज डॉक्टर हड़ताल पर चले गयें हैं. वाही जहर खाने वाली महिला आरा की रहने वाली बताई जा रही है जो अपने घर में चल रहे विवाद को लेकर यह कदम उठाई थी.

Loading...

एक और जहां डॉक्टर ने इस मामले को लेकर बताया वह बेहोश महिला कि ईलाज कर रहे थे की इसी दौरान डीएसपी ने जल्द से ईलाज करने को लेकर मुझे कुर्सी से खिंच कर गालों पर कई जोरदार थप्पड़ जड़ दिए. इतना नहीं डॉक्टर का आरोप है कि डीएसपी के बॉडी गार्ड ने भी बुरी तरह पीटा है. दो दिन पहले ही डॉक्टर अरविन्द कुमार को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने सराहनीय सेवा के लिए सम्मानित किया था.

वहीं डीएसपी ने बताया की डॉक्टर ईलाज करने में देर कर रहे थे और आनाकानी कर रहे थे. इसके साथ ही डॉक्टर ईलाज करने से पहले महिला के बारे में पूछताछ करने लगे जिसके बाद हमलोग उन्हें जबरदस्ती ईलाज के लिए ले जाने और पीछे खड़े लोगों ने धक्का मुक्की करने लगे. जिसके बाद से वह मारपीट का आरोप मुझ पर लगा दिया है.
एंटरटेनमेंट डेस्क:

Leave a Reply

Your email address will not be published.