Input your search keywords and press Enter.

बड़ी खबर: मांझी जायेंगे के सीएम नीतीश के साथ!

nitish manjhi

nitish manjhi


अजित कुमार पटना: हिन्दुस्तान अवामी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने एक बड़ा बयान देकर बिहार कि राजनीतिक सरगर्मी को तेज कर दिया है. जीतन राम मांझी ने सीएम नीतीश कुअर के सन्दर्भ में बोलते हुए कहा कि अगर नीतीश कुमार जी अपनी भूल स्वीकार कर एनडीए में आना चाहते है तो वो उनका नेतृत्व स्वीकार करेंगे.

जीतन राम मांझी ने ये बाते पार्टी द्वारा आयोजित मुजफ्फरपुर के कांटी में धिक्कार रैली में शरीक होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहीं. मांझी के अनुसार लालू नीतीश कुअर का बेमेल गठबंधन है नीतीश कुमार सत्ता के लिए तो लालू यादव अपने परिवार को स्थापित करने के लिए यह गठबंधन किय है. मांझी के अनुसार नीतिश कुमार इस महागठबंधन में सीएम के कुर्सी पर बेइज्जत होकर बने हुए हैं सरकारी विज्ञापनों में सीएम का नाम तक नहीं है और वो चुपचाप खामोश बैठे हुए है.
Loading...

जीतनराम मांझी ने कहा कि ये सरकार बीफ और आरक्षण के मामलों में जनता को भरमा कर यह सरकार बनाई गई है यह नीतीश सरकार पुरी तरह से किसान और मजदुर विरोधी है जिसके कारण हमारी पार्टी हर प्रमंडल में धिक्कार रैली करेगी. मांझी ने विधि वयवस्था से लेकर विकास तक सरकार को घेरा तथा छात्रवृति घोटाला का भी जिक्र किया इस दौरान उनका रोड शो हम कार्यकर्ताओं ने कांटी में निकाला.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Leave a Reply

Your email address will not be published.