Input your search keywords and press Enter.

दरोगा बाबु की प्रताड़ना से परेशान आकर दूसरी बीवी ने एसपी से लगाई गुहार…

12_09_2017-wife

12_09_2017-wife

ये घटना बिहार जिले के पूर्णिया में पदस्थापित दारोगा जमील अख्तर कि है. दरोगा जमील अख्तर को फुलदाय नामक लड़की से प्यार हो गया था. फुलदाय पूर्णिया के लोफा निवासी मो कमालउद्दीन की पुत्री है. प्यार होने के कुछ ही दिन बाद 03 अगस्त 2016 को दोनों के रजामंदी से दरभंगा न्यायालय में दोनों ने निकाह कर लिया.

शादी के कुछ दिनों बाद ही फुलदाय के पति यानी दरोगा बाबु दगाबाज निकल गए और चुपचाप अपना तबादला करा कर लिया और उसे बिना बताये पूर्णिया आ गये. उसके बाद उनकी उन्हें ढूंढती उनकी दूसरी पत्नी फुलदाय भी पूर्णिया पहुंची और जब फुलदाय ने जाना की दारोगा बाबु शादीशुदा हैं. मधुबनी महिला थाना में दारोगा के खिलाफ केस दर्ज कराया था.

पूर्णिया आने के बाद फुलदाय को दरोगा बाबु ने फ़िर से बीवी के तौर पर स्वीकार किया और पूर्णिया के लाइन बाजार में उसके रहने की व्यवस्था की. लेकिन एक बार फिर से उनलोगों की स्थिति नाज़ुक हो गई और मामला वरीय अधिकारियों तक जा पहुंचा है.

दारोगा की दूसरी पत्नी फुलदाय ने इस बार दारोगा बाबू पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. फुलदाय का कहना है कि उन्हें घर से भी बाहर कर दिया गया है. दरोगा द्वारा सोमवार को पिटाई से जख्मी फुलदाय एसपी कार्यालय गुहार के लिए पहुंचीं. एसपी की अनुपस्थिति में एसडीपीओ राजकुमार साह से मिल कर फुलदाय ने उनसे न्याय की गुहार लगायी.

Loading...

बताया जा रह है कि अख्तर मूल रूप से कटिहार जिले के सेमापुर के निवासी हैं. फुलदाय खातून दारोगा जमील अख्तर की दूसरी बीवी है. इससे पहले वे 19 वर्ष पहले भी शादी किये थे और उनके चार बच्चे भी है. लिखित आवेदन में फुलदाय खातून ने कहा है कि उनका पति जमील अख्तर विवाह के बाद उसे तरह-तरह की धमकी देकर हमेशा ही प्रताड़ित करते रहते है. यहां तक की घर से कहीं निकलने नहीं देते और अक्सर नशे की हालत में उसकी पिटाई करते है.

दरोगा ने रविवार की दोपहर उसके साथ मारपीट की और सब्जी काटने वाले औजार से उसके शरीर को जख्मी कर दिया. उसके रोने और चिल्लाने का दारोगा पति पर कोई असर नहीं हुआ. वहीं दरोगा का कहना है की ये मारपीट का आरोप बेबुनियाद है और उनका कहना है कि वे अपनी दूसरी पत्नी फुलदाय की देखभाल बहुत ही सही तरीके से कर रहे है.

यह भी पढ़ें:
‘नीतीश जी का महासुशासन अंतरात्मा और नैतिकता अभी गहरी नींद में है’-तेजस्वी यादव

लालू परिवार पर आयकर विभाग के कार्रवाई के बाद टूट पड़ा जदयू….

एसएसपी मनु महाराज समेत कई पुलिसकर्मियों को इस कार्य के लिये किया गया सम्मानित

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.