Input your search keywords and press Enter.

तीन तलाक मसले पर स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर लिया हमला …

1

न्यूज़ डेस्क: उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तीन तलाक के मुद्दे को लेकर एक बार फिर सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी अदालत के आदेश के बाद भी कौशाम्बी जिले में तीन तलाक का मामला सामने आना दुखद है. देश और प्रदेश की सरकार देश की महिलाओं को उनका हक दिलाना चाहती है. प्रदेश की सरकार ने तीन तलाक से मुक्ति पाने के लिए बिल पेश किया जो कि लोक सभा में बिल पास हो गया है, लेकिन विपक्ष ने राज्य सभा में बिल को पास नहीं होने दिया और वह बीच में ही लटका रह गया.

उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों को महिलाओं पर होने वाले जुल्म पर अपना रुख साफ़ करना चाहिए. वहीँ मदरसों की शिक्षा को लेकर उन्होंने बताया कि मदरसों में आधुनिक शिक्षा दिए जाने कि शुरुआत योगी सरकार ने कर दी है. इसके लिए हमारी सरकार मदरसों के पाठ्यक्रम को भी बदल रही है. साथ ही ग्रामीण स्वास्थ्य सेवा को और अधिक बेहतर बनाने के लिए स्वास्थ्य महकमा एक ऐसी मशीन ला रहा है जिससे सभी तरह की जांच एक ही स्थान पर चंद मिनटों मे की जा सकेगी.

Loading...

स्वास्थ्य मंत्री कौशाम्बी जिले के कचेहरी में बने अधिवक्ताओ के मिनी हेल्थ सेंटर का शुभारम्भ करने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में उन्होंने प्रदेश की हेल्थ सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए यूपी सरकार के योजनाओं का भी खुलासा किया. यूपी हेल्थ मिनिस्टर ने बताया कि वह सबसे पहले सचिवालय में वर्ल्ड हेल्थ सेंटर की मदद से एक ऐसी मशीन लगाने जा रहे है, जो माननीय विधायको के बल्ड का नमूना लेकर महज 15 मिनट के अन्दर ही उनकी छोटी बड़ी बिमारी के अनुसार दवा का पैकेट उपलब्ध करा देगी. यह मशीन वह सचिवालय के बाद कौशाम्बी मे लगाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:

PM ने CM योगी को क्यों बताया खिलाड़ी


बीजेपी के इस सांसद ने अखिलेश को लेकर कही थी यह बड़ी बात फिर उनके समर्थकों ने खोला

मायावती ने योगी पर दोहरी राजनीति करने का लगाया बड़ा आरोप

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.