Input your search keywords and press Enter.

बारिश में डूबा पटना तो डीएम ने उठाया यह बड़ा कदम

water logging on roads-1
water logging on roads-1

पटना में बारिश से जलभराव (फोटो: भास्कर)

न्यूज़ डेस्क : राजधानी पटना सहित बिहार के कई अन्य जिले में कल देर रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है. जिसके बाद से राजधानी पटना में रह रहे लोगों का जन जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. जहाँ एक ओर मुसलाधार बारिश से किसानों के चेहरे पर ख़ुशी की लहर है वहीँ दूसरी ओर शहरवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Loading...

बीती रात 12 बजे से ही राजधानी पटना में हो रही थी, जिसकी वजह से पटना के कई इलाके में पानी भर गया है. कुछ इलाके का हाल तो ऐसा हो जहाँ सड़क पर घुटने भर से ज्यादा पानी जमा हो गया है. पटना स्टेशन रोड, बेली रोड, बस स्टैंड सहित कई अन्य इलाके में भारी जल जमाव हो गया है.

भारी बारिश को देखते हुए पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने जलजमाव वाले क्षेत्र के सभी स्कूलों को आज भर बंद करने का निर्देश दिया है.
वहीँ आज कल कई स्कूलों में परीक्षा भी चल रही है जिसके कारण कई छात्र-छात्राओं को जल जमाव के वाबजूद स्कूल जाना पड़ा. जल जमाव के कारण मरीजों को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल परिसर के आईसीयू में 1 फुट तक पानी घुस गया है. जिससे डॉक्टर सहित मरीजों को परेशानी हो रही है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.