Input your search keywords and press Enter.

पवन सिंह की पत्नी बनकर यह महिला कर रही हैं हेरोइन की तस्करी…!

smuggler

smuggler


न्यूज़ डेस्क: बिहार के भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर से एक बाप बेटी को हेरोइन तस्कर के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं. खबर हैं की इन दोनों बाप बेटी के पास से पुलिस ने 100 ग्राम शुद्ध हेरोइन, पांच किलो बूस्टर, साढ़े पांच लाख रुपये नकद, पारासिटामोल की गोलियां एवं भारी मात्रा में रासायनिक पदार्थ जब्त किए हैं.

बता दें की गिरफ्तार संजय सिंह एवं उसकी बेटी पूनम उर्फ सुजाता गोढऩा रोड में किराए के मकान में रहते हैं और पूनम खुद को भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह की पहली पत्नी बता रही है. उनके किराए के मकान से साढ़े पांच लाख नकद, शुद्ध हेरोइन, बूस्टर, पारासिटामोल की गोलियां एवं भारी मात्रा में रासायनिक पदार्थ जब्त किया गया. आरोपितों ने बताया कि वे लगभग साल भर से इस धंधे में जुड़े हैं. आरोपी संजय ङ्क्षसह ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के मूल निवासी है.

Loading...

जानकारी के अनुसार लड़की की शादी आठ साल पहले भोजपुरी सिने स्टार पवन सिंह से हुई थी. लड़की के पिता ने बताया की यह पवन सिंह की पहली पत्नी हैं. लड़की के घर से पवन सिंह और पूनम की शादी की तस्वीरे भी बरामद की हैं लेकिन पुलिस को शक हैं की हो सकता है ये फोटो एडिटेड भी हो सकती हैं. बता दें की गोढऩा रोड में हुई छापेमारी के दौरान एसपी क्षत्रनील सिंह, नवादा थानाध्यक्ष नेयाज अहमद, डीआइयू प्रभारी कुमार सौरभ, एसआइ सुनील जायसवाल समेत कई अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं भारी मात्रा में पुलिस बल के जवान मौजूद थे. पुलिस ने बताया की फोटो की पुष्टि के लिए इसकी जांच लैब में कराइ जाएगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.