Input your search keywords and press Enter.

‘आतंकराज चलाने वाले राजद नेताओं के पास अकूत संपत्ति’

हितेश कुमार,पटना: लालू प्रसाद यादव के चारा घोटाला में दोषी साबित होने के बाद राजद लगातार विरोधियों बीजेपी और सीएम नीतीश पर हमला कर रहा है. राजद का कहना है कि लालू यादव को जानबूझ कर इस मामले में फंसाया गया है. यहाँ तक तेजप्रताप यादव ने कह डाला कि अगर लालू यादव की जगह मिश्रा होते तो बरी हो जाते. हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता ई.अजय यादव ने आज राजद पर हमला बोला है.

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के पन्द्रह साल के शासन में जमीन कब्जा, रंगदारी फिरौती, अपहरण, लूट, हत्या, बलात्कार का आतंकराज चलाने वाले राजद नेताओं को अब, जबकि उनके ही खिलाफ बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने को लेकर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. संपत्तियां जब्त हो रही हैं और चारा घोटाले का प्रेत पीछा नहीं छोड़ रहा है तो यह सब अन्याय दिख रहा है. इससे राजद नेताओं की नीयत खुद स्पष्ट हो जाती है.

Loading...

अजय ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस तरह के बयानों से लगता है कि बिहार कांग्रेस के नेता अब हास्यास्पद बयान देने में अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी मात दे देंगे. ऐसी पार्टी जो खुद पूरे देश में बैशाखी के सहारे चल रही है, कांग्रेसी नेता यह जान लें कि जनता पूरी तरह एन.डी.ए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सबका साथ सबका विकास के मूल मंत्र को स्वीकार कर लिया है. ऐसी पार्टी जो खुद पूरे देश में दूसरे का कंधा के सहारे चल रही है. उसके नेताओं का ऐसा बयान देना पूरी तरह उनकी हताशा को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें:
‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ फिल्म पर बिग बॉस फेम मोनालिसा ने कहा नहीं दिखायेंगी स्वामी ओम को….

ये दाढ़ी नहीं झाड़ी है, देखिये ये 10 तस्वीरें

बीजेपी में ही मचा घमासान, जेटली ने किया किताब का विमोचन जो मोदी के मौत की आशंका को लेकर उत्तेजित थी….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.