Input your search keywords and press Enter.

मानव श्रृंखला से पहले ही उड़ाई गई नियमों की धज्जियां

homegard


ललन कुमार. शेखपुरा : मानव श्रृंखला के नशे में चूर जिला प्रशासन के सामने परिवहन नियमों की धज्जियां उड़ाई गयी और इस नियम से बेपरवाह एडीएम जवाहर लाल सिन्हा मोटर साईकिल रैली को समाहरणालय से हरी झंडी दिखाकर पुरे शहर में परिभ्रमण के लिए होमगार्ड के जवानों को रवाना किया.


आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि बिना हेलमेट के बाइक सवार होमगार्ड के जवान को हरी झंडी दिखाकर एडीएम किस प्रकार रवाना कर रहे हैं. यही बात यदि आम लोगों में होती तो ये ही पदाधिकारी परिवहन नियमो के तहत कार्रवाई करने से भी नही चूकते, लेकिन इन्हें कौन कहे. सरकारी सेवा में रहने के चलते सरकार ने ऐसे पदाधिकारियों को परिवहन नियमों की धज्जियां उड़ाने की खुली छूट जो दे रखी है.

Loading...

पहले लोग शराब के नशे में परिवहन नियमों की धज्जियां उड़ाया करते थे और अब मानव श्रृंखला का जिला प्रशासन पर ऐसा नशा चढा हुआ है कि इस नशे में कोई भी नियम भाड़ में जाय. वहीं डीडीसी निरंजन कुमार झा ने इस मामले को उठाने पर चुप्पी साध ली. उन्होंने कहा कि कल यानी 21 जनवरी को बिहार में नशामुक्ति के पक्ष में विशाल मानव श्रृंखला बनायी जायेगी.

इस मानव श्रृंखला की जन जागरूकता के  लिए आज समाहरणालय परिसर से होमगार्ड के जवानों का मोटर साइकिल रैली निकाली गयी. इस रैली में 60 होमगार्ड के जवानों ने हिस्सा लिया, यह रैली समाहरणालय से रवाना होकर शहर के विभिन्न हिस्सों में जाकर मानव श्रृंखला में आम लोगों को हिस्सा लेने के लिए जागरूकता फैलाएगी. इस मौके पर एडीएम जवाहर लाल सिन्हा,डीडीसी निरंजन कुमार झा,एडीपीआरो समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. वहीं मानव श्रृंखला को लेकर आमलोग उदासीन देखे जा रहे हैं लेकिन स्कूली बच्चों में इस श्रंखला को लेकर गजब का उत्साहित देखा जा रहा है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.