Input your search keywords and press Enter.

अधिकारियों की दबंगई के बाद मानव श्रृंखला का एक और वीडियो हुआ वायरल, सरेआम रिवाल्वर से….

firing in human chain

firing in human chain


न्यूज़ डेस्क: दहेज प्रथा और बाल विवाह की कुरीतियों के खिलाफ पुरे बिहार में मानव श्रृंखला का आयोजन किया गया. इस श्रृंखला को लेकर हाईकोर्ट ने सरकार को पहले ही आदेश दिया था कि किसी को बाध्य नहीं किया जा सकता है साथ ही शिक्षा विभाग ने भी अपने अधिकारीयों को इस सम्बन्ध में पत्र जारी किया था. कई शिक्षक संघ ने भी इसका विरोध जताया था.

हालांकि मानव श्रृंखला को लेकर कई जगह अधिकारीयों ने दबंगई की. गाली-गलौज के साथ दबंगई भी कि जिसके विरोध में कहीं शिक्षकों ने तो कहीं आक्रोशित लोगों ने विरोध किया. बेगूसराय में बीडीओ द्वारा ट्रैक्टर चालाक की पिटाई के बाद बीडीओ साहब कि स्थानीय लोगों के गुस्से के भेंट चढ़ गए और जमकर लोगों ने पिटाई कर दी किसी तरह जान बचाकर भागे. इसके बाद एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसने शर्मसार कर दिया है. मुंगेर जिले में मानव श्रृंखला के दौरान हवाई फायरिंग भी किया गया. दरअसल यह घटना उस समय हुई जब मानव श्रृंखला के साथ ही वर्चस्व दिखाने के लिए मुखिया सारिका सिंह ने समर्थकों के साथ-साथ ढोल-बाजे का भी इंतजाम किया था उसकी दौरान ढोल बाजे की आवाज सुन ख़ुशी में नाचने लगा उसी समय जोश में आकर हवाई फायरिंग करने लगा.

Loading...


जब समर्थक कुशी में नाच रहे थे और फायरिंग कर रहे थे उसी दौरान यह वीडियो बनाया गया जो वायरल हो गया. हालांकि इस दौरान कई लोगों ने इशारों-ही इशारों में रोकने की कोशिश की लेकिन मुखिया समर्थक ने बातों को अनसुना कर दिया. जिस वक्त फायरिंग की जा रही थी उस वक्त काफी भीड़ जमा थी.


यह भी पढ़ें:
मानव श्रृंखला के लिए खूब दबंगई दिखा रहे थे बीडीओ साहब, फिर लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर की जमकर पिटाई…

मानव श्रृंखला में नहीं पहुंचे बच्चें तो भड़के एसडीओ ने दी शिक्षक को गाली

शेखपुरा में मानव श्रृंखला हुआ फेल ,आम लोगों ने नहीं दिखाई रुचि, स्कूली बच्चों के सहारे श्रृंखला का किया गया आयोजन….

मानव श्रृंखला को लेकर सामने आई कांग्रेस की कलह, अशोक चौधरी ने कहा….

राजद का मानव श्रृंखला पर तंज, बिहार में दहेज और बाल विवाह बड़ी इस कुरीति पर बननी चाहिए…..

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.