Input your search keywords and press Enter.

मानवता हुई शर्मसार, पैसे के फेर में गई बच्चे की जान

girl-child-died

girl-child-died

संजीव मिश्रा, बक्सर; दिन प्रतिदिन अस्पताल की हालत खराब होते जा रहे हैं, अभी हाल में चाइल्ड स्पेसलिस्ट रिस्वत लेते निगरानी के हत्थे चढ़े ओर जेल गए, यह मामला बक्सर अस्पताल का है, अभी ये मामला थमा भी नहीं कि आज ये बक्सर में दूसरी घटना. सदर अस्पताल में आज एक बच्चे की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए. इस दौरान एक पुलिसकर्मी से झड़प की बात भी सामने आई है.

बताया जा रहा है कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के छोटका नुआव गांव के रहने वाले संतोष कुमार अपने बेटे शुभम कुमार 6 वर्ष को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर गए थे, जहां कथित रुप से डॉक्टरों ने इलाज के लिए उनसे पैसे की मांग कर दी.
पैसा देने में विलंब होने के कारण बच्चे का इलाज ना हो सका और उसकी मौत हो गई. इसी बात को लेकर परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल में हंगामा करने लगे. तब तक मौका देख कर आरोपी चिकित्सक फरार हो गया.

hospital-accident

Loading...

मामला ज्यादा तूल पकड़ता इससे पहले ही किसी ने प्रशासन को सूचना दे दी, जिसके बाद मौके पर सदर अनुमंडलाधिकारी गौतम कुमार सदलबल पहुंच गए तथा स्थिति को नियंत्रण में लिया. उन्होंने परिजनों को यह कह कर शांत किया कि मामले की जांच कराई जाएगी. बरहाल एक डाक्टर की लापरवाही तो सामने आ ही गयी, जहा एक ओर लोग डॉक्टर को भगवान का दर्जा देते हैं, वही डॉक्टर का आज शर्मशार करने वाली हरकत सामने आयी है. वहीं मामले को लेकर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी मातहतों के साथ बैठक कर रहे हैं. हालांकि, अगर मामले में जरा सी भी सच्चाई है तो यह जहाँ एक बेहद संगीन आरोप है वहीं एक शर्मनाक घटना भी.

यह भी पढ़ें:
पत्नी इंडिया तो पति था दुबई फिर आया हाईटेक तलाक का मामला

सृजन के चार अभियुक्तों को मिली जमानत, सीबीआई ने एसआईटी के सबूतों को

शराब के नशे में सिरफिरे ने पत्नी व बच्ची को हसुए से काट किया आग के हवाले

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.