Input your search keywords and press Enter.

जहाँ एक तरफ पत्नी ने फंदा लगाया, वही दूसरी तरफ पति ने भी जहर खाकर दी जान

220607bf-55fb-4599-adab-4bb650bc2f41

220607bf-55fb-4599-adab-4bb650bc2f41

संजीव मिश्रा, भागलपुर/कटिहार: घटनाएं तो होतो रहती हैं, मगर कुछ घटनाएं ऐसी घटित हो जाती है कि लोगों का दिमाग ही काम करना बंद कर देता है. ऐसी ही एक बड़ी घटना भागलपुर से सटे जिला कटिहार से आ रही है. कटिहार थाना क्षेत्र के गेड़ाबाड़ी बस्ती निवासी ने देर रात पति-पत्नी ने आत्म हत्या कर आसपास के लोगों को सकते में डाल दिया है.

स्थानीय थानाप्रभारी अनोज कुमार ने बताया कि पूर्व से पति–पत्नी और ससुर के बीच आपसी कलह थी. जिसके कारण महिला प्रमिला देवी उम्र 25 वर्ष, ने रात्रि लगभग 12 बजे फांसी लगाकर जान दे दी. वही उसके पति अखिलेश मंडल ने पत्नी की आत्महत्या को सहन नहीं कर पाया, उसने ने भी जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आसपास के लोगों को आज सुबह इस घटना की जानकारी मिली, लोग सकते में हैं और हैरान परेशान है.

Loading...

मृतक एक वर्ष की पुत्री को छोड़ गया है. उसकी शादी 2012 में हुई थी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पति–पत्नी दोनों की लाश को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है. घटना के समय से मृतक अखिलेश मंडल के पिता दशरथ मंडल घर से फरार हैं.

मृतिका प्रमीला देवी के पिता सहदेव मंडल धर्मेलि थाना रौतारा निवासी के फर्द बयान पर यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. इस घटना को लेकर गांव में चर्चा का माहौल गर्म है, लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं एक साथ पति और पत्नी की आत्महत्या से लोग भी काफी मर्माहत हुए हैं. लोग को एक साल के बच्चे को लेकर भी चिंता हो रही है, की आखिर इस मासूम का क्या कसूर जो माँ बाप ने ऐसा कदम उठाया. समाचार लिखे जाने तक एम्बुलेंस आ चुकी थी.

यह भी पढ़ें:
विश्व दिव्यांग दिवस पर प्रतियोगिता आयोजित

राजधानी में बढ़ता अपराध, OLX के नाम पर कर रहे थे यह काम….

शराबबंदी के बावजूद भी नहीं थम रहा शराब मिलने का सिलसिला, भारी मात्रा में शराब बरामद…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.