Input your search keywords and press Enter.

पत्नी की हत्या कर पति घंटो तक लाश के साथ सोता रहा

sadar aspataal
sadar aspataal

file photp

न्यूज़ डेस्क: एक दिल दहला देने वाली घटना कटिहार जिले से आई है. घटना कटिहार जिले के पुरानी बाजार की है. जहा एक लड़की जिसका नाम खुशबू बताया गया है, हाल में उसकी शादी हुई थी. ख़बर यह आई की उसके पति इंद्रजीत साह ने उसकी हत्या कर दी.

घटना को लेकर हमारे स्थानीय सहयोगी तपन कुमार सिन्हा ने बताया कि कटिहार जिले के पुरानी बाजार निवासी श्रवण साह के पुत्र का शादी बड़े ही धूमधाम से हुआ था. श्रवण साह के पुत्र इंद्रजीत साह का चाल चलन समाज में अच्छा नही था. वो नशा, लड़ाई झगड़े में शामिल रहा करता था. जब से शराबबंदी हुई तब से वह नशे की गोली खाने लगा था.

वही खुशबू की हत्या के बाद पति इंद्रजीत बंद कमरे में तकरीबन छह से सात घंटे लाश के साथ सोया रहा. ऐसा बताया जा रहा है कि इंद्रजीत ने खुशबू की हत्या दिन के तकरीबन 12 बजे के करीब ही कर दी थी. पत्नी की मौत के बाद वह शव से लिपट कर सोया रहा. वह शाम तक शव के साथ ही सोता रहा. जब शाम में खुशबू की सास आशा देवी अपने बहू के कमरे में गयी तब उस घटना का भेद खुला. मां ने ही अपने बहु का हत्यारा अपने बेटे को बताया.

Loading...

जैसे ही घटना की जानकारी हुई आस पड़ोस के लोग जुटने लगे तो तकरीबन सात बजे इंद्रजीत ने नींद की ढेर सारी गोलियां खा ली, जिससे उसकी स्थिति नाजुक हो गयी. दरहसल, सास आशा देवी ने बताया कि बहू मेरे बेटे के चाल चलन की जानकारी अपने मायके देना चाह रही थी, उससे पहले ही बेटे ने खुशबू को मौत के घाट उतार दिया. बरहाल आरोपी का इलाज कटिहार सदर अस्पताल में चल रहा है.

स्थानीय थाना भी मौके पर पहुँच कर घटना की जानकारी ली, बरहाल खुशबू की लाश को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सोप दिया गया है. साथ ही पुलिस आरोपी के ठीक होने का इंतजार कर रही है. स्थानीय कडुआ के थानाप्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि जल्द ही आरोपी का बयान दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें:
रंगदारी व हत्या के मास्टर माइंड को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिम्मत है तो इन 8 कपड़ों को पहन कर दिखाए

गूगल पावर्ड स्टार्टअप वीकेंड में लगेगा enterpreneurs एंटरप्रेन्योर का मेला, बिहार में पहली बार होगा ऐसा प्रोगाम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.