Input your search keywords and press Enter.

पंचायत सुलझा रही थी पति पत्नी का विवाद, अचानक चली गोली से….!

gun

gun


न्यूज़ डेस्क: बिहार के सीतामढ़ी के चकमहिला गांव से पति पत्नी के बिच हुए विवाद की घटना सामने आई हैं. पति पत्नी के बिच हुए विवाद को सुलझाने को लेकर गांव में पंचायत बिठाई गयी जिसमे पति मुकेश अचानक उत्तेजित हो गया और लड़की पक्ष को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. जानकारी के अनुसार, शिवहर के जिले के पिपराही थाने के अंबा कोठी निवासी मुकेश यादव को उसके फूआ-फूफा ने गोद ले रखा है. फूफा रामकृत राय का चकमहिला में आवास है.

रामकृत ने अपने दत्तक पुत्र मुकेश की शादी 10 जुलाई 2016 को खरका के बैधनाथ राय की पुत्री अनीता कुमारी के साथ की थी. शादी होने के बाद मुकेश के घर वाले अनीता को प्रताड़ित करने लगे. बता दें कि मुकेश के घर वाले दहेज़ के रूप में फ्रिज, वाशिंग मशीन, बाइक और नकदी की मांग शुरू कर दी. इस पर विवाद शुरू हुआ और प्रताड़ना से तंग आकर अनीता 10 दिनों बाद मायके चली गई. तब जानकारी मिली कि मुकेश ने इसके पहले भी शादी की थी और उसकी करतूत से आजिज आकर पत्नी ने उसे छोड़ दिया था. करीब छह माह बाद अनीता के मायके वालों ने पंचायत बुलाई. दोनों पक्षों के लोगों की मौजूदगी में तय हुआ कि अनीता अपने ससुराल में ही रहेगी. लेकिन, पति व अन्य ससुरालियों ने उसे नहीं बुलाया.

Loading...

तभी अनीता के मायके वालो ने उसकी शादी कही और करने का मन बनाया. और शादी कराने से पहले अनीता के घर वाले पहले मुकेश के घर गये ताकि मुकेश और उसके परिजन शादी में कोई बाधा नही डाले.अभी दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल ही रही थी. इस बीच मुकेश अपने घर से बाहर निकला और पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गयी. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया. इसके बाद जब पति के घर की तलाशी ली गई तो एक पिस्टल एवं तीन कारतूस मिला. इस बाबत लड़की के भाई पुनौरा ओपी के खरका निवासी राकेश राय के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस ने मुकेश को पकड़ने के लिए आसपास के दूसरे थानों को भी अलर्ट किया हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.