Input your search keywords and press Enter.

पत्रकार राजदेव हत्याकांड में शहाबुद्दीन को लेकर आया बड़ा मोड़, आशा रंजन को मिली धमकी!

mohammad-shahabuddin_0

mohammad-shahabuddin_0


न्यूज़ डेस्क: बिहार को हिलाकर रख देने वाला बहुचर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में नामजद बिहार के राजद पार्टी से सांसद रहे बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन के गुर्गों ने सऊदी अरब से फोन कर के पत्रकार कि विधवा पत्नी आशा रंजन को इस केस को वापस नहीं लेने पर जान से मार देने कि धमकी दी है जिससे पत्रकार कि पत्नी दहशत में हैं.

आशा रंजन के मुताबिक़ अज्ञात अपराधियों ने धमकी भरा फोन कर कहा कि वह शहाबुद्दीन का आदमी बोल रहा है और केस वापस लेने कि धमकी दी केस वापस नहीं लेने पर उन्हें जान से मारकर उनको टुकड़े-टुकड़े कर दिया जाएगा. मिल रही जानकारी के मुताबिक़ आशा रंजन को यह धमकी भरा फोन 26 दिसंबर की रात को आया था.
Loading...

इस धमकी भरे फोन के बाद आशा रंजन ने सिवान के जिलाधिकारी से अपनी सुरक्षा कि मांग की है साथ ही इस सम्बन्ध में प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गयी है. विदित हो कि आशा रंजन ने दिल्ली के सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इस केस के साथ शहाबुद्दीन को दिल्ली शिफ्ट करने कि मांग कि है जिस पर कोर्ट अगली सुनवाई 17 जनवरी को करने वाली है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

One Comment

  • Anonymous says:

    Ye aurat itni gir jayegi ye rajdev ranjan ki atma tadap rahi hogi is aurat ko rajnity ka bhut sawar h aur rahi dhamki kibat to jhuta iljam lagarahi h ya khud apne kisi yar se phon karwai hogi uske bahut yar h ye rajdev v jan gaye the ki asha bigad gai h

Leave a Reply

Your email address will not be published.