Input your search keywords and press Enter.

प्रेम प्रसंग में बहलाफुसला के किया दो सगी बहनों का अपहरण, लव जेहाद का शक

Love-Jihad

रौशन झा: सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड अंतर्गत बलुआ बाज़ार से सटे विशनपुर शिवराम पंचायत के तुलसिपट्टी गाँव में आज प्रेम प्रसंग की बड़ी घटना सामने आई है .गाँव के हिन्दू समाज की दो बेटी काजलकुमारी ,किरणकुमारी को परसा के कुख्यात अपराधी मोहम्मद अफरोज आलम ने पहले प्रेम प्रसंग में फसाया फिर सरेआम अगवा कर लिया है,स्थानीय लोगों का कहना है की अफरोज आलम गलत परवर्ती का आदमी है.जो नेपाल और बांग्लादेश से लडकियों को लाकर बाज़ार में बड़े दाम में बेच देता हैं, पूर्व में भी उनपर ऐसे आरोप लग चुके हैं.

Loading...

स्थानीय लोगों और परिजनों की माने तो आरोपी का उठाना बैठना उनके यहाँ कभी कभी था. हमलोगों को पहले से ही उस लड़के पर शक था . अपहृत लड़की में से एक शादी सुदा बताई जा रही है जिनका नाम काजल कुमारी है जिनकी शादी पिछले महीने ही 30,6,17 को हुई थी. स्थानीय नेता अरुण कुशवाहा ने बताया की घटना को लेकर तमाम ग्रामीण आक्रोश में है यह घटना लव जिहाद का है.अफरोज पहले तो मीठी मीठी बातो से फुसलाकर लड़कियों को अपने प्यार में फसाता है फिर उसे बहला फुसला कर बाहर के बाजारों में देहवायपर के लिए बेच देता है. या फिर लड़कियों को धर्मान्तरण करके मुस्लिम बना देता है.

जिसके लिए उसे बाहर से फंडिंग की जाती है .आरोपी पैसा और पहुँच वाला बताया जा रहा है . घटना को लेकर बलुआ बाज़ार थानाध्यक्ष का कहना है की पुलिस जल्द ही आरोपी तथा दोनों लड़की को बरामद कर लेगी.आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम बनाकर लगातार छापेमारी कर रही है.घटना को लेकर परिजनों का रो रो कर बुरा हांल है. स्थानीय लोगों का कहना है की पुलिस यदि 24 घंटे में अपहृत को बरामद नही कर पाती है तो बड़ा आन्दोलन किया जायेगा,मौके पर पुरोषत्तम भारद्वाज,मुन्ना कुमार शाह, गुनवंत कुमार, आशीष कुमार,सौरभ कुमार ,नितीश कुमार ,मुकुल दास, पप्पू कुमार तथा हजारों की संख्या में युवा मौजूद थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.