Input your search keywords and press Enter.

चर्चित विनोद कुशवाहा हत्याकांड में थानेदार सहित छह के खिलाफ शिकायत दर्ज…

hhhhhh

hhhhhh

न्यूज़ डेस्क: चर्चित विनोद कुशवाहा की हत्या मामले में छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. मृतक के भाई प्रमोद के बयान पर कनपुरा गांव निवासी पांच लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. साथ ही थानाप्रभारी पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया गया है. दर्ज बयान में पुलिस ने थानाप्रभारी को सिर्फ घटना स्थल पर जाने और शव को वहां से अस्पताल लाने का जिक्र किया गया है. जिन लोगों को अभियुक्त बनाया गया है, उनमें ललन सिंह पिता स्व शिवप्रसन्न सिंह, रंजय सिंह पिता ललन सिंह, राजेन्द्र सिंह पिता शिवप्रसन्न सिंह, रीतेश कुमार पिता राजेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह पिता राशबिहारी सिंह का नाम है. इसके अलावा थानाध्यक्ष शमीम अहमद का नाम शामिल हैं. दुशरी तरफ विनोद के शव के साथ ज्योति चौक पर हो रहा प्रदर्शन रात दो बजे के लगभग समाप्त हुआ.

Loading...

वही देर रात बारह बजे के बाद मौके पर कुछ पुलिस अधिकारी पहुंचे. उन्होंने बयान को कलमबंद किया. इसके बाद धरना समाप्त हुआ. बयान में कहा गया है. घटना शनिवार को अपराहृन सवा चार बजे कोच-बकसडा मोड के पास हुई. घटना से कुछ देर पहले ललन सिंह ग्राम कनपुरा साइकिल से इटाढी आ रहे थे. रास्ते में उन्होंने गांव की तरफ लौट रहे विनोद को जाते देखा. उन्होंने ने ही अपने लोगों को सूचना दी. जिसके बाद हथियार से लैस लोगों ने उसे कोच मोड के पास गोली मार दी.
विनोद का शव बक्सर से कनपुरा ले जाया गया, जिस विवादित भूमि के लिए उसकी हत्या हुई, वहीं ले जाकर उसका अंतिम संस्कार हुआ. सूचना के अनुसार परिजनों की यह योजना है. जिस जमीन को कुछ वर्ष पहले विनोद ने अपनी पत्नी के नाम खरीदा था. वहीं उसका स्मारक भी बनेगा. उसका बलिदान व्यर्थ नहीं जाए. बरहाल यह हत्या के कारणों पर जल्द ही पुलिस प्रकाश डालेगी.

यह भी पढ़ें:
‘लालू प्रसाद को उनके बेटे समेत जेल भेजेंगे’-बीजेपी

बेख़ौफ़ अपराधियों ने मछली व्यवसायी की घर से बुलाकर दरबाजे पर की हत्या…

अपने ही सरकार के खिलाफ जमकर बोले श्याम रजक, कहा….


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.