Input your search keywords and press Enter.

नालन्दा में विस्फोट मामले में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ने खोला मोर्चा,मामला आतंकियों से जुड़ा है,एसआईटी के बदले एनआईए से….

जांच पड़ताल करते फोटो

डीबीएन न्यूज/नालन्दा(अमर वर्मा)-भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजीव रंजन ने नालन्दा के बिहार शरीफ के खासगंज में हुए धमाके के बाद जांच-पडताल कर घटना स्थल से लौटने के बाद स्थानीय प्रोफेसर कालोनी में प्रेस वार्ता आयोजित कर एसआईटी की जगह एनआईए से जांच कराने की मांग किया है.

प्रेसवार्ता में श्री रंजन ने कहा कि इतना बडा विस्फोट कोई मामूली चीज से नही हो सकता है. जिसमें सात घर पूरी तरह धाराशायी हो गया है. इस घटना में कई लोग घायल हो गए और कितने की मृत्यु हो चुकी है. इस कारण से विस्फोट वाली जगह में और कौन- कौन चीज था यह जांच का विषय है.

Loading...

लोगो की धारना है कि यह विस्फोटक 26 मार्च को होने वाले शोभा यात्रा के लिए बनाया जा रहा था तथा इसका संबंध आतंकवादियों से था.इस लिए लोगों में विश्वाश बढाने के लिए एनआईए से जांच होना जरूरी है .

श्री रंजन ने लोगों से रामनवमी जुलुस को शांति पूर्वक मनाने की अपील की है. प्रेस वार्ता के बाद भाजपा का शिष्टमंडल डीएम से मिलकर दोषियों पर कार्यवाई करते हुए घटना में ऩिर्दोष मृतकों तथा घायलो के लिए मुआवजे की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.