Input your search keywords and press Enter.

निजी क्लिनिक में गर्भवती महिला की मौत पर भड़के परिजनों ने जमकर किया हंगामा

संजीव मिश्रा,मुंगेर: बीती बुधवार की देर रात एक निजी क्लिनिक के लापरवाही के कारण एक गर्भवती महिला की जान चली गयी. घटना मुंगेर जिले के अजीमगंज स्थित एक क्लिनिक की है. मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा एवं तोड़फोड़ की. परिजन चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगा रहे थे. क्लीनिक का संचालन ग्रामीण चिकित्सक कर रहा था.

रात से ही हंगामे के बाद से चिकित्सक फरार हैं. घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि साहू टोला के अमर कुमार गुप्ता की पत्नी पिंकी देवी को मंगलवार को क्लीनिक में भर्ती कराया गया था. बुधवार की शाम महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई तो परिजनों ने इलाज के लिए बाहर ले जाने की बात कही. पर बाहर ले जाने के नाम पर चिकित्सक भडक़ गए और बाहर इलाज के लिए ले जाने से मना कर दिया. परिजनों ने बताया कि रात करीब 8 बजते -बजते जब महिला की तबियत ज्यादा बिगड़ गई तब चिकित्सक ने बाहर ले जाने को लेकर परिजनों पर दबाव डाला. लेकिन तबतक गर्भवती महिला की मौत हो गई थी.

Loading...

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने क्लीनिक में जमकर बवाल मचाया और क्लीनिक में रखे सारे सामान को तोड़ दिया. हंगामे के बीच चिकित्सक विनोद कुमार एवं अन्य स्टाफ क्लीनिक से चले गये. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के इन्स्पेक्टर रिजवान अहमद खान मौके पर पहुँचे. जब उनसे आज सुबह बात की गई तो उन्होंने बताया कि अभी तक ना तो परिजनों के तरफ से और ना तो चिकित्सक के तरफ से कोई आवेदन आया है. किन्तु हमने घटना स्थल पर जाकर देखा तो एक गर्भवती महिला की मौत हुई है. इसका घटना की जांच की जाएगी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.