Input your search keywords and press Enter.

मानवता हुई शर्मसार, रोड एक्सीडेंट में घायल युवक हेल्प-हेल्प चिल्लाता रहा और लोग बनाते रहे वीडियो, फर हुआ…..

न्यूज़ डेस्क : बिहार के हाजीपुर के रामाशीष चौक पर गुरुवार को हुए एक रोड एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर खुद को मानव कहने पर भी शर्म आ रही है. इस एक्सीडेंट के वीडियो में ट्रक में फंसे स्टूडेंट रौनक राज घसीटते हुए खुद ही अपने आधे कटे हुए पैर लेकर बाहर निकलता और मदद के लिए लोगों को बुलाता है. पर न तो उसके पास लोग जाते हैं न ही पुलिस जाती है और मानवता को शर्मसार करते हुए लोग उसकी पुकार से बेखबर होकर उसका वीडियो बनाने में मशगुल हो लगे रहते हैं.

बताया जा रहा है कि रौनक राज क्लास कर अपने कोचिंग से लौट रहा था. तभी वह रामाशीष चौक के पास बन रहे ओवरब्रिज के निकट टर्निंग पर सीधी हो रही गिट्टी लदे ट्रक के नीचे आ गया. रौनक ट्रक के के साथ 50 मीटर तक घसीटता रहा. उसके बाद जब ट्रक रुका को वह अपना कुचला हुआ पैर के साथ बाहर निकला और मदद के लिए चिल्लाता रहा. उस समय वहां पर सैंकड़ो लोग मौजूद थे पर किसी ने मदद नहीं की. तभी किसी पहचान वाले की नजर रौनक पर पड़ी और उसने तुरंत उसके पिता को फोन किया और उसे उठा कर सदर अस्पताल ले गया. जहाँ से उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

Loading...

पटना में उसे एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसके दाहिने पैर को ज्यादा डैमेज होने के कारण काट कर अलग कर दिया है तथा उसे अभी तक आईसीयू में रखा गया है. जहाँ डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल पहुंचने में हुई देरी की वजह से उसके शरीर से ज्यादा खून बह गया है जिससे उसकी हालत अभी तक गंभीर बनी हुई है. वहीँ इस एक्सीडेंट का लाइव वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को 16 हजार लोगों ने देख चूका है.

यह भी पढ़ें:
बक्सर डीटीओ अधिकारी का मिला आतंकी से कनेक्शन ! एनआईए ने बुलाया……

इस दिन बैंक कर रहा राष्ट्रव्यापी हड़ताल, एटीएम सेवा भी रहेगा ठप्प

लुटेरों का खुलेआम ताडंव, एक घंटे में नौ को लूटा, एसएसपी ने दरोगा पर की बड़ी कार्यवाई

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.