Input your search keywords and press Enter.

विराट कोहली ने मिताली राज को भेजा मैसेज, जानिए

mitali raj

mitali raj

महिला विश्व कप के भारत फाइनल में दूसरी बार जगह बनाने वाली इंडिया टीम इतिहास रचने के इरादे से खिताबी जंग के लिए मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स मैदान पर उतरेगी. टीम इंडिया ने टूर्नामेंट के लीग दौर के अपने पहले मैच में इंग्लैंड को हरा चुकी है.लेकिन साल 2005 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप के फाइनल में हारने वाली भारतीय टीम के लिए रविवार का दिन विशेष है.इंडिया टीम इंग्लैंड के मुकाबले बेहतर फॉर्म में दिखाई दे रही है.

Loading...

इस मैच में 2005 विश्व कप टीम की सदस्य झूलन गोस्वामी चार रन बनाते ही एक हजार रन और सौ विकेट लेने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगी. फाइनल में भारत का पलड़ा मेजबान टीम पर भारी लग रहा है. भारतीय टीम में युवा जोश की आक्रामकता और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल है, जो टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में दिखाई दे रहा है.इंडियन स्पिनर फॉर्म में चल रही हैं, जो सीम और स्विंग कंडीशंस में भी बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं.

भारतीय टीम को फाइनल के लिए पुरुष क्रिकेटरों ने शुभकामनाएं दी हैं. पुरुष टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर टीम इंडिया के लिए विशेष संदेश पोस्‍ट किया है. इसके अलावा विरेंदर सहवाग, सचिन तेंडुलकर, वीवीएस लक्ष्‍मण, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, शिखर धवन, मोहम्‍मद कैफ जैसे क्रिकेटरों ने भी टीम इंडिया को ऑल द बेस्‍ट कहा है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.