Input your search keywords and press Enter.

अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत की लगातार जीत, हीरो बना समस्तीपुर का लाल……

फाइल फोटो

कुणाल गुप्ता( समस्तीपुर)- जिले के रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र में खुशी की लहर है .लोगों को मिठाइयाँ खिला कर मुँह मीठा कराया जा रहा है .खासकर खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों में खुशी देखते ही बन रही है .सबों की जुबां पर एक ही नाम है अनुकूल, अनुकूल, अनुकूल, अनुकूल.

अनुकूल प्रखंड के भिरहा गॉव का रहने वाला है .अनुकूल अपने शानदार प्रदर्शन के बदौलत भारत अंडर-19 क्रिकेट टीम में जगह बनाने में सफल रहा. अनुकूल राय ने न्यूजीलैंड में आयोजित विश्व कप अंडर – 19 क्रिकेट टूर्नामेंट में अपने कमाल से जिम्बाब्वे के आक्रामक बल्लेबाजी को घुटने टेकने को विवश कर दिया .

Loading...

बायें हाथ के गेंदबाज अनुकूल चन्द्र राय ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना शानदार प्रदर्शन कायम करते हुए बाय ओवल, माउंट मौन्गनुई में खेले जा रहे भारत के तीसरे मैच में 7. 1 ओवर में 1 मेडन रखते हुए 20 रन दे कर 4 विकेट लिये. जिम्बाब्वे टीम को 154 रन पर ढेर कर दिया . अनुकूल ने जिम्बाब्वे के कप्तान लियम रोचे ( 31 ), मिल्टन सुंबा ( 36 ), रोबर्ट चिन्महिन्या ( 0 ) व नोकोसिलातु नूनू ( 2 ) का विकेट लिया.
इससे पहले 15 जनवरी को समाप्त हुये मैच में अनुकूल राय के खौफनाक गेंदबाजी के बदौलत इंडिया टीम 10 विकेट से दूसरा मैच जीता दिलाई थी जिसमें उन्होंनें मात्र 14 रन देकर 5 विकेट झटके थे.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.