Input your search keywords and press Enter.

नीतीश सरकार के तमाम दावे फेल, फिर से निकला बिहार में टॉपर वाला जिन्न….

arts topper sceam

arts topper sceam


अजित कुमार,पटना: बिहार में पिछले साल की भांति इस साल भी टॉपर घोटाला सामने आया है. आर्ट्स का टॉपर गणेश भी सवालों के घेरे में है उसके मेधा पर सिर्फ सवाल ही नहीं खड़ा हो रहा है बल्कि स्ठिती सपष्ट हो चुका है. गणेश कुमार को अपने विषय के बारे में जानकारी भी नहीं है.

रामनंदन सिंह जगदीप नारायण उच्च माध्यमिक विद्यालय, चकहबीब, (ताजपुर) समस्तीपुर का टॉपर पिछले साल की आर्ट्स टॉपर रही रूबी राय की ही तरह ही है. इस साल का टॉपर गणेश ठकुर को संगीत की ठीक से जानकारी नहीं है. आर्ट्स टॉपर गणेश को संगीत में किसी सुर और ताल का पता तक नहीं है जबकि प्रैक्टिकल में 70 में से 65 अंक दिया गया है जो एक बड़ा सवाल खड़ा करता है.

Loading...

एक निजी टीवी न्यूज़ चैनेल को दिए इन्टरव्यू में ये बातें स्पष्ट हो रही है. जिस स्कूल से पढ़ाई किया उसमे न ठीक ढंग का प्रयोगशाला है और टॉपर के स्कूल में एक भी प्रशिक्षित टीचर भी नहीं है. उसके उम्र पर भी सवाल उठ रहा है गणेश का उम्र 24 साल है. उसके उम्र पर भी सवाल उठ रहा है गणेश का उम्र 24 साल है. इन सब बातों की जानकारी मिलते ही टॉपर घोटाला की बात सामने आने पर सीएम नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी को अपने आवास पर बुलाया है.

गौरतलब है कि पिछले साल हुए इंटर टॉपर घोटाले के बाद नीतीश सरकार ने तमाम वादे किये थे और कई बदलाब किया गया था लेकिन इस बार भी सब धरा का धरा रह गया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.