Input your search keywords and press Enter.

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयलस पर लगा बैन खत्म, MSD होंगे इस टीम के कप्तान

फ़ाइल फ़ोटो


न्यूज़ डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई हैं. क्योंकि आईपीएल के पहले संस्करण की विजेता राजस्थान रॉयलस और दो बार विजेता रही चेन्नई सुपर किंग्स पर लगाया गया 2 बर्षों का प्रतिबंध अब समाप्त हो गया हैं. और एक बार फिर से ये दोनों टीमें आईपीएल में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.



चेन्नई सुपर किंग्स क्रिकेट लिमिटेड के डायरेक्टर जॉर्ज जॉन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए गए एक विशेष साक्षात्कार में कहा कि, “अगर बीबीसीआई किसी खिलाड़ी को रिटेन करने का मौका देती हैं, तो हम महेन्द्र सिंह धोनी को टीम में सुरक्षित रखना चाहेंगे”. उन्होनें यह भी कहा कि, पुणे के साथ धोनी का इस साल अनुबंध खत्म होने के बाद अभी तक हमने उनसे कोई बातचीत नही की हैं। और हम आगे कोई भी कदम उठाने से पहले उनके बात जरुर करेंगे. गौरतलब हो कि, आईपीएल 2013 में फिक्सिंग के आरोप के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स को बर्ष 2015 में आए फैसले के मुताबिक 2 वर्षों के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था। आईपीएल में इन दोनों टीमों की जगह गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट को शामिल किया गया। बाद में इन दोनों टीमों ने आईपीएल के 9वें और 10वें संस्करण में नई फ्रेंचाइजियों के रुप में टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था.

Loading...

अब अगर आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी होगी. लेकिन इस बात को लेकर अभी तक कोई फैसला नहीं आया है कि, क्या बीसीसीआई आईपीएल के 11वें संस्करण में गुजरात लायंस और राइजिंग पुणे सुपरजायंट को शामिल करके 10 टीमों के साथ टूर्नामेंट कराएगी या नहां? हालांकि इसकी संभावनांए बहुत कम हैं, क्योंकि अगर बीसीसीआई 10 टीमों को शामिल करती हैं तो उसे मैचों की संख्या भी बढ़ानी होगी.
जिसके चलते आईपीएल काफी लम्बे समय तक चलेगा.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.