Input your search keywords and press Enter.

पप्पू यादव को मिली गोली मार हत्या कर देने की धमकी, पप्पू यादव ने कहा….

file photo


बिहार के मधेपुरा से लोकसभा सांसद जन अधिकार पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को जान से मारने की धमकी मिली है जिसके बाद हडकंप मच गया है. पप्पू यादव को जानसे मारने की धमकी भरी फ़ोन उनके मोबाइल फोन पर आया जिसमे कर जान से मारने की धमकी दी गई है.

पार्टी के प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने इस सम्बन्ध में पत्रकारों को बताया कि किसी अनजान व्यक्ति ने सुबह सांसद के निजी फोन पर कॉल कर उनके साथ गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी भी दी. सांसद पप्पू यादव को धमकी देने वाला व्यक्ति स्वयं को चर्चित धार्मिक गुरु जीयर स्वामी का शिष्य बता रहा था. बातचीत के दौरान धमकी देने वाला व्यक्ति करीब पांच मिनट तक सांसद के साथ अभद्र भाषा में बात करता रहा. सांसद ने बातचीत का ऑडियो अपने फोन में रिकॉर्ड भी कर लिया है. प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि सांसद इस घटना के बाद काफी सदमे में हैं.



इस सम्बन्ध में सांसद के निजी सचिव ने नई दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में इसकी एक प्राथमिकी दर्ज दर्ज कराई है. गौरतलब है कि पप्पू यादव ने बुधवार को फेसबुक के अपने वॉल पर जीयर स्वामी के भूत और वर्तमान की जांच कराने की मांग करते हुए अपनी बात पोस्ट की थी. जीयर स्वामी ने कुछ माह पहले ही आरा में बहुत बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कराया था, जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे.

Loading...


पप्पू यादव ने इस सम्बन्ध में अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि अब तो ये बात प्रमाणित हो गई है कि जीयरस्वामी बिहार में अपराधियों का बाबा है. आज सुबह हमने बाबा के इतिहास की जाँच की मांग की थी. अब देखिए, बाबा के एक अपराधी चेले ने फ़ोन कर हमें गोली मार देने की धमकी दी है. खैर, ऐसी भभकियों से मैं डरता नहीं हूं. पुलिस को खबर दे दी है. अब बाबा का सब कच्चा-चिठा खोलेंगे.


यह भी पढ़ें:
बाहुबली मो.शहाबुद्दीन को पटना हाईकोर्ट ने दिया तगड़ा झटका…..

हज सब्सिडी को लेकर गरमाई बिहार की राजनीति, राज्य के मदरसों को लेकर नीतीश भी निशाने पर…

लोकसभा सीट को लेकर अशोक चौधरी के बयान पर राजद और कांग्रेस के बीच शुरू हुआ घमासान….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.