Input your search keywords and press Enter.

लालू यादव के जेल जाने पर जदयू ने राहुल से पूछा तीखा सवाल, कब जाएंगे….

rahul lalu
rahul lalu

file photo

न्यूज़ डेस्क : चारा घोटाले से जुड़े एवं देवघर कोषागार से 89 लाख, 27 हजार रुपये की अवैध निकासी मामले में शनिवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को 3.5 साल की सजा सुनाई. जिसके बाद से लालू यादव रांची के होटवार स्थित जेल में बंद है. जिसके बाद से बिहार में सत्ता पक्ष लगातार लालू परिवार पर हमला बोल रहा है.

लालू यादव के जेल जाने के बाद जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संजय सिंह एवं नीरज कुमार ने कल सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है. उस पत्र में उन्होंने राहुल गाँधी से पूछा है कि वे रांची जेल में बंद राजद प्रमुख लालू यादव से मिलने कब जाएंगे? राहुल गांधी को जेल जाकर लालू यादव से मुलाकात करनी चाहिए. राहुल गांधी का जेल पहुंचकर लालू प्रसाद को सांत्वना नहीं देना ‘चाणक्य नीति’ के विरूद्ध है.

Loading...

इसके बाद पत्र में लिखते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने तो सजायाफ्ता सांसदों और विधायकों को बचाने के लिए लाए गए अध्यादेश को बकवास करार देते हुए उसे फाड़ डाला था. वहीँ कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव के साथ एक होटल में खाना खाते राहुल गाँधी का एक फोटो सामने आया था, जिसपर भी तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने मित्र तेजस्वी यादव के पिता लालू प्रसाद से मिलने जेल जाना चाहिए. लालू प्रसाद का जेल जाना एक नजीर भी है कि कोई कितना भी बड़ा हो, कानून सबके लिए एक बराबर है. वैसे, जेल मैनुअल के तहत एक सप्ताह में किसी कैदी से तीन लोग ही मिल सकते हैं. इसलिए राहुल गांधी को चाहिए कि वे अपने आने की सूचना जेल प्रशासन को पहले ही दे दें, ताकि मुलाकात में दिक्कत न हो.

यह भी पढ़ें:
समाज सुधार वाहिनी का गठन करेगा जेडीयू

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू परिवार के साथ जताई सहानुभूति, कहा…

बिहार के इस जिले में ठंड ने तोड़ा तीस साल का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 1 डिग्री के करीब

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.