Input your search keywords and press Enter.

राजद कार्यकर्ताओं और नेता की गिरफ्तारी के बाद चढ़ा बिहार का सियासी पारा, जदयू ने लालू के खिलाफ…..

lalu nitish
lalu nitish

file photo

न्यूज़ डेस्क: जदयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कल मुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रतिबंधित क्षेत्र में घुसकर शरद यादव के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था लाठी डंडे और बेल्ट से लैस सभी कार्यकर्त्ताओं ने जमकर तांडव किया था. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों के सख्त रवैया के बाद पटना पुलिस हरकत में आई.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर करीब डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद जब मामले की अनुसंधान प्रारंभ हुई, तो देर रात पटना पुलिस की टीम विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं के घर पहुंच कर उन्हें हिरासत में लिया.छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव के घर पटना पुलिस की टीम देर रात करीब 1 बजे उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें हिरासत में लिया. गिरफ्तारी की पुष्टि खुद एसएसपी मनु महाराज ने किया है.

Loading...
akash yadav

file photo

आकाश यादव की गिरफ्तारी के बाद जनता दल यूनाईटेड अब आक्रमक मुड में आ गई है. जनता दल यूनाईटेड प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि लालू प्रसाद यादव अपने कार्यकर्ताओं को लंपट बनाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा है कि राजद की संस्कृति लंपट की है, जो इस घटना से स्‍पष्‍ट है. सीएम हाउस पर उपद्रव करने वाले सभी लोग राजद कार्यकर्ता निकले. उन्होंने कहा कि जनता सब देख रही और पुलिस भी अपना काम अच्छे तरीके से कर रही है किसी भी दोषियों को छोड़ा नहीं जायेगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.