Input your search keywords and press Enter.

जदयू में छाई शोक की लहर, वरिष्ठ नेता की सड़क दुर्घटना में मौत

file photo

मो.साकिब: जदयू के वरिष्ठ नेता व पूर्व मछुआ आयोग के अध्यक्ष मणिभूषण निषाद की आज शनिवार सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मणिभूष निषाद गया से पटना की ओर आ रहे थें. इसी बीच उनकी कार की टक्कर अन्य वाहन से धनरुआ के पास हो गई जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

राहगीरों की मदद ने उन्हें आननफानन में अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं उनके निधन से जदयू परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है. स्व0 कुमार मणिभूषण उर्फ राजू निषाद का पार्थिव शरीर पार्टी के प्रदेश कार्यालय में लाया गया. जहाॅं माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने श्रद्धांजलि अर्पित की तथा पार्टी के प्रदेश महासचिव डाॅ0 नवीन कुमार आर्य ने पार्टी का झंडा एवं श्रद्धांजलि दिया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री बशिष्ठ नारायण सिंह ने दिल्ली से अपने शोक-संदेश में कहा कि स्व0 कुमार मणिभूषण पार्टी के मजबूत नेता थें, उनकी मृत्यु हो जाने से पार्टी को अपूर्णिय क्षति हुई है.

Loading...

जनता दल (यू0) के राष्ट्रीय महासचिव सह सांसद श्री आर0सी0पी0 सिंह ने भी शोक-व्यक्त किया तथा कहा कि दुखः के इस घड़ी में पार्टी उनके परिवार के साथ है. मणिभूषण निषाद के निधन की खबर सुन मुजफ्फरपुर जदयू जिला अध्यक्ष हरिओम कुशवाहा,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जदयू जिला अध्यक्ष मजहरुल हक, मोतीपुर जदयू प्रखण्ड अध्यक्ष शाहीना परवीन, जदयू नेता रवि चौधरी, कला सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष अमरेंद्र पटेल,मुजफ्फरपुर जदयू जिला सचिव चंद्रभूषण प्रसाद समेत कई लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की है.

अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जदयू जिला अध्यक्ष ने बताया कि 25 फरवरी को जदयू में तरफ से कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन होना था लेकिन इस प्रशिक्षण शिविर को अगले आदेश तक रद्द कर दिया गया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.