Input your search keywords and press Enter.

जदयू के बागी उदय नारायण चौधरी ने की लालू की तारीफ, कहा….

uday-narain-choudhary
uday-narain-choudhary

file photo

न्यूज़ डेस्क : जदयू पार्टी में बगाबती तेबर थमने का नाम नही ले रहा है. एक ओर जहाँ जदयू अभी शरद यादव के बगाबती तेवर से अभी उबर भी नहीं पाया है कि पार्टी के दो बड़े नेता उदय नारायण चौधरी और श्याम रजक झटका पर झटका दे रहे हैं. पार्टी के बागी नेता शरद यादव को अब उदय नारायण चौधरी का साथ मिलने लगा है.

इसके साथ ही चौधरी ने विधानसभा के अगले सत्र में निजी क्षेत्र में आरक्षण का बिल पास करने की मांग की है. इसके लिए राज्य सरकार को केंद्र सरकार के पास बिल भेजना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुकि लालू यादव ने आरक्षण के उठाए मुद्दे का समर्थन किया है इसके लिए मैं उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं. और मेरे द्वारा उठाये जा रहे सभी मुद्दे नीतीश कुमार के संज्ञान में हैं.

Loading...

जदयू के प्रवक्ताओं द्वारा अपने ऊपर दिए गए बयान पर पलटबार करते हुए चौधरी ने कहा कि जेडीयू के जो भी नेता बयान दे रहे हैं उनका मुझ पर कोई फ़र्क़ नही पड़ता है. लेकिन नेता हमरा विरोध करे पर हमारे मुद्दों का विरोध न करे. हमारे मुद्दे का विरोध करने वाले नेताओं का नुकसान होगा. कार्यवाई की बात पर उन्होंने कहा कि वक़्त की परिस्थिति के हिसाब फ़ैसला लूंगा लेकिन मैं फिलहाल जेडीयू में ही हूं.

यह भी पढ़ें:
नोटबंदी में मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में एकजुट हुआ विपक्ष

तेजप्रताप यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ किया बड़ा ऐलान, लाल किला पर….

कभी लालू से अजीज होकर नीतीश उठाने जा रहे थे यह कदम, इस किताब से हुआ खुलासा…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.