Input your search keywords and press Enter.

जदयू-राजद ने तय की लालू-नीतीश के समाधी की जगह, जान हंसी भी आएगी…

लालू नीतीश
लालू नीतीश

फाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क : आज राजद सुप्रीमों लालू यादव राजद नेता स्व. मुंद्रिका सिंह यादव के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए जहानाबाद के लिए रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के राजगीर यात्रा पर जमकर कटाक्ष किया. उन्होंने सीएम के राजगीर यात्रा पर कहा कि नीतीश राजगीर के आलावा और कहां जा सकते हैं. मरने के बाद नीतीश कुमार की समाधी राजगीर में ही बनेगी.

इस दौरान लालू यादव ने केन्द्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे पर ही हमला बोला है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को देश में कोइ नहीं पूछ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेजप्रताप के बनाये अस्पताल में आकर चौबे घूम रहे हैं. लालू यादव के इस बयान पर जदयू नेता संजय यादव ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि समाधि तो हर किसी की बननी है. रही बात सीएम के समाधी की तो सीएम नीतीश की समाधि पर लोग श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे.

Loading...

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू यादव नीतीश की समाधी छोड़े उनकी समाधि तो जेल में बनेगी. लालू की समाधि पर कोई फूल भी नहीं चढ़ाएगा. लालू यादव के इस बयान के बाद से एक बार फिर बिहार की राजनीति गरमा गई है. अब फोटो वार के बाद एक बार फिर बिहार में समाधी वार की राजनीति सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें:
लालू के पैखाना घोटाला वाले सवाल पर संजय सिंह ने किया पलटवार, कहा….

जदयू प्रवक्ताओं को लालू ने बताया भकचोनहर, कहा….

नीरज ने लालू को दी चेतावनी, और कहा चढ़ती जवानी में ही राजनीति का दाग….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.