Input your search keywords and press Enter.

बांध टूटने पर मचे कोहराम के बीच जीतनराम मांझी ने दिया बड़ा बयान…

jitan ram manjhi
jitan ram manjhi

फ़ाइल फोटो

न्यूज़ डेस्क: बिहार का भागलपुर आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में चल रहा है. सृजन का आग ठंडा भी नहीं पड़ पा रहा है कि इसी बीच एक भागलपुर स्थित कहलगांव बटेश्वभ्र गंगा पंप नहर का बांध मंगलवार को उद्घाटन से पहले ही टूट गया. इस बाँध के टूटने से बिहार में एक भूचाल सा आ गया है.

सत्तापक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. राजद को सृजन के बाद सरकार पर निशाना साधने का एक नया मौका मिल गया है. हालांकि कहलगांव में नहर टूटने के संदर्भ में हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले की गंभीरता को खुद देखेंगे.

Loading...

गौरतलब है कि इस पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा है कि जल संसाधन विभाग भ्रष्टाचार का अड्डा है हुआ है. सीएम से प्रश्न करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री जी इस विभाग के भ्रष्टाचार पर ना जाने क्यों चुप रहते है? 389.31 करोड़ का बांध उद्घाटन के 24 घंटे पहले टूटा. CM ताम-झाम के साथ कल काटने वाले थे फीता. भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा एक और बाँध. भागलपुर स्थित कहलगांव बटेश्वभ्र गंगा पंप नहर का बांध मंगलवार को उद्घाटन से पहले ही टूट गया. इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. नहर का पानी कहलगांव एनटीपीसी के आवासीय परिसर में प्रवेश कर गया. सवाल यह उठ रहा है कि आखिर बांध बनाने में कितनी बड़ी अनियमितता की गई होगी इसका आप अनुमान लगा सकते है. हर तरफ भ्रस्टाचार का बोलबाला है, क्या इसे सुशासन कहेंगे? जनता कबतक बेवकूफ बनते रहेगी ? शायद कार्रवाई के बाद खानापूर्ति का खेल भी चलेगा.

यह भी पढ़ें:
फीता काटने से पहले ही बहा बांध, मच गया हंगामा, तेजस्वी ने तो नीतीश को यहां तक कह डाला कि…

नीतीश कुमार के उद्घाटन से एक दिन पहले ही टूट गया गंगा पंप नहर बांध, यही है सुशासन राज?

काम दिलाने का झांसा देकर भोजपुरी स्टार सिंगर से करता रहा रेप, FIR दर्ज….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.