Input your search keywords and press Enter.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ लंदन गए पत्रकार ने की ऐसी हरकत की ममता बनर्जी को पड़ गया महंगा!

68ofolyukf

एक बहुत ही अशोभनीय घटना प्रकाश में आई है. ऐसा कहा जाता है न की पैसे और धन की लालच एक आदमी को अँधा बना देता है. धन और पैसे की लालच में वो ये भी नहीं सोचता है की वो जैसा गलत कार्य कर रहा है उसका उसे सजा भी भुगतना पड़ सकता है.कभी कुछ समाज में ऐसे व्यक्ति होते है. जिनसे उनके पेशे से जुड़े लोगो पर भी उनके द्वारा किये गए काम से फर्क पड़ता है.

जी हाँ बिलकुल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ लंदन गये विशिष्ट पत्रकारों के एक दल को चांदी के चम्मच चुराने के जुर्म में जुर्माना भरना पड़ा है. लंदन के एक होटल के सीसीटीवी में पूरी घटना रिकार्ड हो गई. पत्रकारों के साथ हुई इस घटना से ममता बनर्जी की सरकार को शर्मिन्दगी का सामना करना पड़ा है.

mamata

अंग्रेजी ऑनलाइन वेबसाइट आउटलुक के अनुसार ममता बनर्जी के साथ लंदन गये विशिष्ट पत्रकारों के एक दल को चम्मच चुराते हुए सीसीटीवी में देखा गया. मामला बढ़ने पर पत्रकारों के दल के लंदन के उस होटल को पूरे 50 यूरो का जुर्माना दिया है. आउटलुक के अनुसार कुछ दिनों पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने साथ बंगाल के कुछ विशिष्ट पत्रकारों को लेकर लंदन गई थीं.

Mamatha

लंदन में एक लक्जरी होटल में ममता बनर्जी वीवीआईपी मेहमान की तरह रुकी हुई थीं. होटल में डिनर के दौरान ममता बनर्जी के साथ गये पत्रकारों को सीसीटीवी में कुछ सामान चुराते हुए देखा गया. खबरों के अनुसार सीसीटीवी में जो पत्रकार सबसे पहले चम्मच चुराते हुए देखे गये थे वे बंगाल के एक बंगाली पत्रकार के विशिष्ट पत्रकार हैं. यह पत्रकार ममता बनर्जी के साथ पहले भी कई बार विदेशों के दौरों पर देखे गये थे.

mamata

Loading...

आउटलुक की खबर की माने तो जब पत्रकारों ने सुरक्षाकर्मियों को अपनी लूट का हिस्सा लौटाना शुरु किया तो दल में मौजूद एक पत्रकार ने कहा कि उसने कुछ भी नहीं चुराया है और उन्होंने वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों को जांच करने की चुनौती भी दे दी.
होटल के सुरक्षा कर्मियों ने पत्रकारों को उनका सहयोग ना करने पर पुलिस बुलाने को कहा. थोड़ी देर बाद उन्होंने भी अपना जुर्म स्वीकार करते हुए पूरा सामान वापस कर दिया. सीसीटीवी में चम्मच चुराते हुए पकड़े जाने पर पत्रकारों के होटल के नियमानुसार वहां उन्हें 50 पाउण्ड का जुर्माना भी भरा. और ये जुरमाना ममता बनर्जी के द्वारा भरा गया.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

OMG! देखिये कैसे फिल्म वाले दर्शको को बेवकूफ बनाते हैं, देखकर दंग रह जाएंगे आप…

SHOCKING!!! चीन कर रहा है अपने ही लोगों के साथ कुछ ऐसा की जानकर उड़ जायेंगे आपके होश….

विडियो: जब मगरमच्छ आया इस महिला के पास उसके बाद जो हुआ देखकर आप भी रह जाएंगे दंग!

फैशन के चक्कर में पागल बन चुके इन 7 नमूनों की तस्वीरें देखकर हंस हंस कर लोटपोट हो जाएंगे…

18+ शादी की पहली रात को ये 6 करते है काम दूल्हा दुल्हन…आखरी काम ज्यादातर नहीं कर पाते है!

इस व्यक्ति के साथ लड़कीयां सम्बन्ध बनाने के देती हैं पैसे,सच्चाई जानकर होश उड़ जायेंगे…

SHOCKING!!! यह दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी ही बहन से कर ली शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

ये 8 तस्वीरें शाबित कर देगी की ऑस्ट्रेलिया एक अलग देश ही नहीं बल्कि अलग दुनिया की तरह ही है…

अगर आप भी देखते हैं एक्स विडियो तो ये खबर को आपके लिए है, अगर नहीं किए देखना बंद, तो हो जायेंगे…

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”24259316″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.