Input your search keywords and press Enter.

थानाध्यक्ष की करतूत से फिर शर्मसार हुआ बिहार, जिलें के पत्रकार करेंगे आंदोलन

Journalist association

Journalist association


अयूब रजा संवाददाता. नगरा ओपी थाना क्षेत्र के कादीपुर नबीगंज के प्रभात खबर के पत्रकार को नगरा ओपी थानाध्यक्ष अनुज कुमार पाण्डेय ने उनके मामा के कहने पर की मेरे घर पर किसी ने पत्थर फेका है और बिना जाँच पड़ताल किये बिना पत्रकार को झूठी बातो में अगले सुबह घर से जाकर जबरदस्ती अपने जीप में बैठाकर थाने में लाया गया और उससे बदसलूकी किया गया. करीब आठ घन्टे तक नगरा ओपी में रखा गया जैसे किसी मुजरिम को रखा जता है और उसके बाद एक जबरदस्ती झूठा बांड बनवा कर उसको छोरा गया.

वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ पूछ ताछ के लिए लाया गया और इज्जत से छोरा गया है. वही पत्रकार ने बताया की हमे थाना ध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय ने ऍफ़ आई आर कर जेल भेजने की भी धमकी दी है और मैंने पानी माँगा पिने के लिए तो मूत्र पिने की बात कही और डंडे से मारने की बात कही. वही जिले के सभी पत्रकार ने छपरा एसपी पंकज कुमार राज से शुक्रवार को न्याय के लिए गुहार लगाई है.

अब तो पत्रकार को भी पुलिस नही छोर रही और तो और उसको नीच नजरो से देख रही है. पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ माना जाता है. नगरा के भी पत्रकरो ने आंदोलन की बात कही है. वहीँ छपरा के पत्रकार संघ प्रतिनिधि मण्डल प्रभारी से मिल नगरा के अबुल हसन ने मामले की जानकारी दे कर कार्यवाई की मांग किये.

Loading...

एसपी ने इस मामले की जाँच के लिए सदर एसएसपी मनीष को दिया है. संघ ने सोमवार तक कार्यवाई नही होने पर मंगलवार को एसपी कार्यालय के समक्ष धरना देने को अल्टीमेटम दिया है. कुछ बेहतर करवाई की उम्मीद है. शिस्टमंडल ने सिवानुग्रह सिंह, देवेन्द्र श्रीवास्तव, संतोष गुप्ता, मनोज सिंह, गुड्डू राय, राकेश कुमार सिंह आदि शामिल थे.
Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें
[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]