Input your search keywords and press Enter.

बिहार के जज भी सेफ नहीं, पुलिसकर्मियों ने पीटा तो वकीलों ने बंद किया काम-काज

gopalganj-lawyer


मधुरेश.–बिहार में जज से रंगदारी मांगे जाने की घटना के बाद एक ऐसा वाक्या सामने आया है जिसे जानकर आप चौक जायेंगे. जी हां बिहार की बेलगाम पुलिस ने आज जज की पिटाई कर दी. बेखौफ हुए अपराधियों पर नकेल कसने वाली पुलिस ही खुद बेलगाम होती नजर आ रही है. गोपालगंज में बेलगाम पुलिस ने किसी आम आदमी को नहीं बल्कि सिविल कोर्ट में तैनात एसीजेएम-1 प्रभुनाथ प्रसाद की पिटाई कर दीहै.

सब जज की पिटाई से गुस्साए गोपालगंज न्यायालय के वकीलों ने गुरुवार को काम का बहिष्कार कर दिया. जानकारी के मुताबिक गुरुवार को सिविल कोर्ट गोपालगंज के एसीजेएम-1 प्रभुनाथ प्रसाद रोज की तरह अपने स्कूटर से कोर्ट कैंपस आ रहे थे,तभी नगर थाना के मौनिया चौक के पास ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया।सब जज द्वारा परिचय देने के बावजूद उनके साथ बदसलूकी धक्कामुकी की गई।

Loading...

वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश पाठक के मुताबिक जैसे ही जिले के सभी वकीलों को जज के साथ बदसलूकी और मारपीट की सूचना मिली सभी अधिवक्ताओं ने कोर्ट में काम बंद कर दिया।वकीलों ने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।वहीं इस मामले में जब एसीजेएम-1 प्रभुनाथ प्रसाद से बात की गई तो उन्होंने कहा की पूरे मामले की सूचना वरीय पदाधिकारियो को दे दी गई है.

उन्होंने कहा कि पूरे मामले की लिखित शिकायत गोपालगंज एसपी को भी दी जाएगी।खैर अब सरकार संबंधित पुलिस अधिकारी फर जो कार्रवाई करे,परंतु आज की घटना ने यह साबित कर दिया है कि पुलिस जब जज के साथ दुर्व्यवहार कर सकती है तो आम आदमी के साथ क्या सलूक करेगी।बिहार सरकार के साथ ही आम जनमानस के लिए यह विचारणीय एवं यक्ष प्रश्न है.

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बम्फर ऑफर, यहाँ क्लिक कर उठाये फायदा: Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]