Input your search keywords and press Enter.

राजद विधायक की गुंडई प्रभारी प्रधानाध्यापक को मारा थप्पड़, FIR दर्ज जाने पुरा मामला…

न्यूज़ डेस्क: पावर के नशे में कोई नेता कब मदमस्त हाथी की तरह आगे निकल जाए कहा नहीं जा सकता है. कुछ ऐसा ही हुआ काराकाट के राजद विधायक संजय यादव के साथ अपनी पावर का धौंस जमाने के चक्कर में अपनी सीमाओं को भी लांघ गए. कल दोपहर विधायक संजय यादव रामस्वरूप उच्च विद्यालय में जांच के लिए पहुंचे थे.

विद्यालय प्रबंधन पर छात्रों से ज्यादा शुल्क लेने को लेकर पूछताछ के दौरान विधायक को इतना गुस्सा आया कि प्रभारी प्रधानाध्यापक को चार-पांच थप्पड़ लगा दिया. इस घटना के बाद सहायक शिक्षक रामवृक्ष पासवान ने विधायक संजय यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. विधायक पर आरोप लगाया गया है कि राजद की देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली में दो बस नहीं देने के कारण मारपीट की गई है. जबकि दुसरे तरफ अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर विधायक का कहना है कि मारपीट की बात बेबुनियादहै शिक्षक अधिक शुल्क वसूली मामले पर लीपापोती करने के लिए मुझ पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं.

Loading...

इस घटना के सन्दर्भ में थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार ने बताया कि राजद विधायक संजय यादव कार्यालय में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया गया है. प्रभारी प्रधानाध्यापक के अनुसार विधायक अपने 50 से अधिक समर्थकों के साथ विद्यालय पहुंचे और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाल पर तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद सभी कक्षाओं में घुस कर अन्य शिक्षकों को धमकाया. राजद की रैली के लिए बस नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया. बाद में छात्रों से निर्धारित शुल्क की बात कहने लगे. इस पर मैंने इससे अनभिज्ञता जताते हुए प्रधानाध्यापक के अवकाश पर होने के कारण सिर्फ दो प्रभार में होने की बात कही. इस पर विधायक उन्हें पीटने लगे.

इस हाईप्रोफाइल हो चले मामले में थानाध्यक्ष ने कहा है कि इस घटना की छानबीन की जा रही है. जबकि विधायक ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि कई छात्रों ने अधिक शुल्क उगाही की शिकायत की थी जिसके आलोक में वे विद्यालय के अध्यक्ष के नाते जांच करने गए थे लेकिन प्रभारी प्रधानाध्यापक ने उन्हीं पर आरोप मढ़ दिया. विधायक ने इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है.

यह भी पढ़ें:
लालू तेजस्वी ने पीएम को जन्मदिन की दी बधाई, फिर राजद बीजेपी के सफाई अभियान पर पड़ा टूट, जदयू भी….

बिग ब्रेकिंग: बिहार में छाई शोक की लहर, वर्तमान राजद सांसद की हुई मौत

अपने ऊपर लगाए जा रहे सनसनीखेज आरोपों का पार्टी राजद ने दिया इस तरह जवाब

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.