Input your search keywords and press Enter.

बिहार पुलिस ने कर दिया कमाल, मात्र इतने घंटे में अगवा हुए डॉक्टर को किया बरामद

kidnap
kidnap

डॉक्टर के साथ पुलिस

कटिहार: बिहार पुलिस ने मात्र 24 घंटे के अंदर अगवा हुए डॉक्टर को सकुशल बरामद कर लिया है. डॉक्टर को बंगाल के मालदाह पुलिस के सहयोग से मोथाबाड़ी से दो सहयोगियों के साथ बरामद किया गया.

डॉ नवल चंद घोष और उनके दो साथी परमानन्द पांडेय और मिथलेश पासवान को 19 जुलाई को अगवा कर लिया गया था. डॉक्टर नवल चंद घोष की पत्नी नंदनी घोष ने कटिहार सहायक थाना में आवेदन देकर उनकी पति का अपहरण और अपहरणकर्ताओं द्वारा 5 लाख की फिरौती मांगे जाने का मामला दर्ज करवाया था.

Loading...

कटिहार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगाल के मालदाह से डॉक्टर और उनके साथियों को सकुशल बरामद कर लिया. जिले के एसपी ने बताया कि पुलिस की दबिश के कारण अपहरणकर्ता तीनों को छोड़ने के लिए मजबूर हो गया.

बता दे कि मंगलवार की देर शाम ही शहर के वार्ड संख्या 4 के तेजा टोला निवासी डॉक्टर मुन्ना घोष उर्फ़ नवल चंद्र घोष जो कि पेशे से होमियोपैथिक डॉक्टर हैं का अपहरण कर लिया गया था. अपहरणकर्ताओं ने डॉ मुन्ना घोष को छोड़ने के एवज में 5 लाख रुपए की मांग की थी. डॉक्टर की पत्नी के मुताबिक डा. मुन्ना जिस मित्र के साथ मालदा गये हुए थे उनके ही मोबाइल से फोन कर अपहर्ताओं ने फिरौती की मांग की थी. पुलिस ने मामला दर्ज करने के साथ ही इसकी जांच शुरू उसी समय से कर दिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.