Input your search keywords and press Enter.

अशोक चौधरी के बयान से भड़के कादरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा…


न्यूज़ डेस्क: कांग्रेस छोड़ जनता दल यूनाईटेड गए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी के बयान पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा है कि अशोक चौधरी जी कांग्रेस की चिंता करना छोड़ दें. कांग्रेस की चिंता और मोह से बाहर निकलें. अपने पार्टी जनता दल यूनाईटेड का हाल देखें.

Loading...

कादरी ने कहा कि उपचुनाव के लिए आज हो रहे उप चुनाव में एनडीए को करारी हार का सामना करना पड़ेगा. उपचुनाव में NDA बुरी तरह हार की तरफ है. गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष महागठबंधन सरकार में शिक्षा मंत्री रहे जनता दल यूनाईटेड के विधान पार्षद अशोक चौधरी ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर जमकर हमला किया है. अशोक चौधरी ने राज्यसभा के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में चयनित अखिलेश सिंह पर जमकर हमला किया है.

उन्होंने कहा कि मैंने इतने दिनों से कांग्रेस के लिए काम किया है लेकिन आज पार्टी के दुर्भाग्य पर तरस आता है. कुछ लोगों ने पार्टी का सत्यानाश दिया है इस कारण मुझे पार्टी छोड़ना पड़ा. अखिलेश को उम्मीदवार बनाए जाने पर कहा कि कांग्रेस का यह दुर्भाग्य है, जो ऐसे लोगों को बनाया उम्मीदवार बनाया है.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.