Input your search keywords and press Enter.

कुशवाहा के मानव श्रृंखला में BJP और JDU के शामिल नहीं होने पर, कौकब कादरी ने दिया बड़ा बयान…

kaukab kadarai
kaukab kadarai

फाइल फोटो


न्यूज़ डेस्क: केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी RLSP आज सोमवार 30 जनवरी को बिहार में शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर राज्य भर के स्कूलों में मानव श्रृंखला बना का निर्माण किया गया. जिसमे RLSP अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा खुद ने भाग लिया और लोगों को संकल्प भी दिलवाया है. उपेन्द्र कुशवाहा राजधानी पटना के मिलर स्कूल प्रांगन में कई नेताओं के साथ मौजूद रहे.

हालांकि कुशवाहा के इस मानव श्रृंखला में भारतीय जनता पार्टी और सत्ताधारी दल जनता दल यूनाईटेड के किसी नेता ने शिरकत नहीं की है. इस कार्यक्रम में राजद के दो बड़े नेता रामचंद्र पूर्वे और शिवानंद तिवारी ने उपेन्द्र कुशवाहा का साथ दिया है. पटना के मिलर स्कूल प्रांगन में उपेन्द्र कुशवाहा के साथ साधू यादव, शिवानंद तिवारी और रामचंद्र पूर्वे भी मौजूद रहे.


upendra kushwaha rjd leader

उपेन्द्र कुशवाहा के इस कार्यक्रम में NDA के अन्य दल भारतीय जनता पार्टी और सत्ताधारी दल जनता दल यूनाईटेड के किसी नेता ने शिरकत नहीं
करने पर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने बड़ा सवाल खड़ा किया है. कादरी ने कहा है कि जिस तरह से कुशवाहा जी के मानव श्रृंखला से BJP-JDU ने दूरी बनाने का जवाब दें. कादरी ने कहा कि आश्चर्य की बात है कि कुशवाहा जी उनकी श्रृंखला में शामिल हुए लेकिन बीजेपी जदयू इसमें शामिल क्यों नहीं हुए. सरकार में शिक्षा मंत्री रहते हुए भी बिहार की गिरती शिक्षा व्यवस्था के लिए आज वो मानव श्रृंखला बना रहे हैं.

Loading...

उपेन्द्र कुशवाहा के मानव श्रृंखला को RJD का साथ मिला है. आज इस कार्यक्रम में राजद के दो बड़े नेता रामचंद्र पूर्वे और शिवानंद तिवारी सम्मलित हुए हैं. इसके साथ ही कार्यक्रम में सम्मलित हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि सभी पार्टियों को इसे समर्थन दे इस में सम्मलित होना चाहिए था. वहीं, उपेन्द्र कुशवाहा के मानव श्रृंखला में शामिल नहीं को लेकर जदयू नेता अजय आलोक ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री उपेन्द्र कुशवाहा के इस कार्यक्रम को जदयू ने नैतिक समर्थन दिया है.


ajay alok

file photo


इस बात पर जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि 21 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार के द्वारा बाल विवाह और दहेज़ जैसे कुरीति के खिलाफ बनाई गई मानव श्रृंखला में उपेन्द्र कुशवाहा शामिल हुए थे पर जब आपकी पार्टी इसे नैतिक समर्थन दे रही है तो इसमे सम्मलित क्यों नहीं हो रही है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि जिस कार्यक्रम में राजद सम्मलित होगी उस कार्यक्रम में जदयू और बीजेपी सम्मलित नहीं होगा. इसके बाद जब उनसे पूछा गया की आपकी पार्टी ने कल तक तो इस बाबत कुछ नहीं कहा था जिसके जवाब में वह बचते नजर आए.


यह भी पढ़ें:
मानव श्रृंखला में उपेन्द्र कुशवाहा का साथ देने पर तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा…

उपेन्द्र कुशवाहा के मानव श्रृंखला में शामिल नहीं को लेकर जदयू का आया बड़ा बयान

NDA में हुआ दो फाड़, कुशवाहा के कार्यक्रम में नहीं शामिल हो रही है BJP

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.