Input your search keywords and press Enter.

बिहार में NDA सरकार बनने के बाद के सी त्यागी ने दी बड़ी जानकारी, 19 अगस्त को जदयू…..!

kc_tyagi
kc_tyagi

file photo

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने बड़ी जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुमार ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है. जो कि अगले महीने पटना में अयोजित होगी. केसी त्यागी के अनुसार जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिए 19 अगस्त का दिन तय हुआ है.

Loading...

मालूम हो कि अभी हाल ही में बिहार में NDA की नई सरकार बनी है. नीतीश कुमार ने छठी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. इससे पहले बिहार में महागठबंधन की सरकार थी. जो राजद, कांग्रेस और जदयू को मिलाकर बनी थी. लेकिन राजद और जदयू के नेताओं के बीच मतभेद और लालू परिवार पर लगे आरोपो को लेकर सीएम नीतीश ने बीजेपी के साथ मिलकर नई सरकार का गठन कर लिया. इस वजह से राजद नीतीश से काफी नाराज चल रही है.

इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष और सीनियर लीडर शरद यादव भी नीतीश के इस फैसले से नाखुश चल रहें हैं. इस बीच राजद मुखिया लालू प्रसाद ने उन्हें अपने रैली में आने का न्योता भी दिया है. ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है कि 19 अगस्त को जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की होने वाली बैठक काफी अहम हगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.