Input your search keywords and press Enter.

शरद यादव को जदयू ने दिया आखिरी और जबर्दस्त ऑफर…

sharad nitish
sharad nitish

file photo

न्यूज़ डेस्क: महागठबंधन टूटने के बाद सीएम नीतीश कुमार से नाराज चल रहे पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ नेता शरद यादव आज जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद की बैठक और खुला अधिवेशन में शामिल होने के बजाए पार्टी के बागी सदस्यों के साथ शरद यादव श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सम्मेलन के जरिये अपनी ताकत दिखाएंगे. इस पर जदयू पार्टी नजर बनाये हुए है.

जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने शरद यादव को लेकर कहा है कि शरद जी हमारे वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने कहा है कि शरद यादव जी ने हमारे साथ रहकर राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के खिलाफ लगातार लड़ा है आज भी उनके लिए दरवाजा खुला है, शरद आ सकते हैं उनको तो जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी व राष्ट्रीय परिषद की बैठक और खुला अधिवेशन में शामिल होने के लिए वकायदा निमंत्रण भेजा गया है लेकिन वो अगर अपनी ताकत दिखाना चाहते है तो अलग बात है उनके साथ एक दो लोग को छोड़कर कोई नहीं है हमें पता है कि उनको हवा देने में राजद लगा हुआ है.

Loading...
kc_tyagi

file photo

हालांकि शरद यादव पर कार्रवाई करने के मुड में जदयू नहीं दिख रही है लेकिन हां अगर वो 27 तारीख को राजद के रैली में जाते हैं तो पार्टी कठोर कार्रवाई जरुर करेगी. के सी त्यागी ने साफ किया है कि पार्टी में कोई दरार नहीं है. राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने कहा है कि शरद यादव को कांग्रेस और राजद गुमराह कर रही है. दिल्ली में कांग्रेस और बिहार में राजद उनकी मदद कर रही है.

sanjay singh

file photo


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.