Input your search keywords and press Enter.

साथी के हत्या के विरोध में किन्नरों ने किया एसएसपी कार्यालय का घेराव…..


पटना सिटी के आलमगंज थाना परिसर में किन्नरों ने जमकर उत्पात मचाया। पटना सिटी लाने के किन्नर एकजुट होकर करीब सैकड़ों की संख्या में आलमगंज थाना पर अचानक धावा बोल दिया। मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र में गायघाट इलाके में एक किन्नर की बीती रात हुई हत्या के बाद एकजुट किन्नरों ने अचानक आलमगंज थाना पहुंच कर थाने में जमकर उत्पात मचाया। दरसल काजल नामक किन्नर की हत्या को लेकर किन्नरों में काफी आक्रोश है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव सौंपे जाने पर घटना से आक्रोशित किन्नरों ने आलमगंज थाना परिसर में शव को रख कर थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा मचाया। साथ ही थाना परिसर में अर्ध नग्न हो कर प्रदर्शन किया और तोड़-फोड़ भी किया। किन्नरों का कहना था कि सुमन नामक युवक ने उसे धोखा देकर बेरहमी से उसकी हत्या किया है। उस हत्यारा को किन्नरों के हवाले किया जाए ताकि उसे सजा दे सके। हत्या के बाद गिरफ्तार किए गए अपराधी को सुपद्र ना करके किन्नरों ने पटना एसएसपी के कार्यालय पर किया घेराव। पटना के एसएसपी कार्यालय में हत्यारों की फांसी को सजा की मांग को लेकर आज SSP कार्यालय को 30 से 40 किन्नरों ने किया घेराव वही पत्रकारों से बातचीत में किन्नर ललन कुमार ने कहा कि हम किन्नर ने कहां कि हम किन्नरों की मांग है कि जो अपराधी सुमन को किन्नर काजल की हत्या के आरोप में ग्रिफ्तार कर जेल भेजा गया है उसको फांसी की सजा की मांग करते हैं हम किन्नरों की मांग है कि हत्या के बदले हत्या आरोपी सुमन कुमार को फांसी की सजा दी जाए अगर उसको सजा नहीं मिली तो हम किन्नरों धरना पर बैठेंगे

उधर थाने पर किन्नरों के हंगामा को देखते हुए प्रशासन द्वारा अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई। घटना की सुचना पर पहुंचे पटना सिटी ए एस पी हरी मोहन शुक्ल ने किन्नर के हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का आसवासन देकर किन्नरों को शांत कराया।
गौरतलब है गुड़ की मंण्डी इलाके के किराये का मकान में रहने वाला काजल नाम का किन्नर को गाय घाट में क्लिनीक चलाने वाले सुमन सौरभ नामक युवक से गहरा सम्बन्ध था। किन्नर अपना सारा गहना ,रूपया समेत सारा जमा पूंजी सुमन को रखने के लिए देता था! देर रात आरोपी सुमन ने उसे मोबाइल पर फोन कर मिलने के लिए क्लिनीक पर बुलाया था और क्लीनिक पर ही गला रेत कर उसकी हत्या कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले मे कूछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीँ पूरे मामले की जाँच में पुलिस जुट चुकी है। पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई न होते देख किन्नरों ने आज SSP कार्यालय का घेराव किया और हंगामा भी किया। किन्नरों के अगुवाई करे वाली किन्नरों के नेत्री ने की कि हम आज SSP का घेराव कर आरोपी को फांसी की सजा की मांग किया। अगर पुलिस इस मामले में कार्यवाई नहीं कीतो हम यह आंदोलन को और ज्यादा उग्र करेंगे।

Loading...

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.