Input your search keywords and press Enter.

हाय रे शराबबंदी! नशे में धुत दारोगा जी खूब कर रहे थे ड्रामा, गुस्से में एसपी ने कहा….

drunken-sub-inspector

drunken-sub-inspector


न्यूज़ डेस्क: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन इस कानून के रक्षक ही इसकी धज्जियां उड़ाते हुए नजर आते हैं. कही बीडीओ, सीओ तो कही सिपाही, थानेदार इस कानून का मजाक बना रखा है. इसी क्रम में बिहार पुलिस के एक एसआइ ने नशे की हालत में जमकर हंगामा किया है जिसे देख बड़े अधिकारी भी दंग रह गए.

कल नशे में धुत टाउन थाने के एक एसआइ को सोमवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है. किशनगंज एसपी राजीव मिश्रा को गुप्त सूचना मिला कि एनएच 31 पर ट्रक चालकों को टाउन थाना के एक पुलिस कर्मी द्वारा शराब के नशे में परेशान कर रहा है. इस बात की जानकारी के बाद एसपी ने थानाध्यक्ष व एसडीपीओ को तत्काल दोषियों की पहचान करने का निर्देश दिया. एसपी के आदेश के बाद आनन-फानन में एसडीपीओ कामिनी बाला, सर्किल इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार राय, थानाध्यक्ष आफताब अहमद व अन्य पुलिस पदाधिकारी टाउन थाना पहुँच सभी का परेड कराया लेकिन मौके से एसआइ रविंद्र राय गायब मिले जिसके बाद शक की सुई उनपर गई. इसके बाद दोषी एसआइ रविंद्र राय जेल गेट स्थित बैरक से नशे की हालत में पकड़ा गया. ब्रेथ एनालाइजर से शराब की पुष्टि होने के बाद एसपी के समक्ष उसे पेश किया गया.

Loading...

एसपी ने मेडिकल जांच करवाने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजने का निर्देश दिया. एसपी के आदेश के बाद सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया और जांच उपरान्त टाउन थाना लाया गया. एसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि टाउन थाना में पदस्थापित एसएआइ रविन्द्र कुमार राय को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ब्रेथ एनालाइलजर से जांच में शराब की पुष्टि होने के बाद मेडिकल जांच कराया गया. आरोपित के विरूद्ध विभागीय कार्रवाई की अनुशंसा व विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.