Input your search keywords and press Enter.

इस बार दियारा नहीं पटना में यहाँ आयोजित होगा पतंग उत्सव, ऐसे आप भी पा सकते हैं पुरस्कार…

anand kishor

anand kishor


हितेश कुमार,पटना: 14 जनवरी को पटना के गाँधी मैदान में पतंग उमंग उत्सव का आयोजन कराया जाएगा. पिछले साल गंगा दियारा में हुए हादसे के बाद इस दफा सरकार ने सबक लेते हुए जिला प्रशासन ने आयोजन का आदेश नहीं दिया है. इस बार सिर्फ गांधी मैदान में ही होगा पतंग उत्सव समारोह.

प्रेस वार्ता के दौरान प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने बताया कि आगामी 14 जनवरी को गाँधी मैदान में सुबह 11 बजे से 2 बजे तक पतंग उमंग उत्सव का आयोजन कराया जाएगा. साथ ही कई तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम भी इस पतंगोत्सव के दौरान गाँधी मैदान में अयोजित होगा. वहीं इस दफा पतंगोत्सव उत्सव का थीम मुख्यमंत्री के सात निश्चय, बाल विवाह, दहेज विरोधी अभियान होगा. ज़िला प्रशासन द्वारा सुरक्षा व्यवस्था का खास ख्याल रखा गया है.

Loading...

वहीं गंगा दियारा में होने वाले पतंग उत्सव पर आयुक्त ने कहा कि वैसे तो इसकी जिम्मेदारी पर्यटन विभाग की होती थी. लेकिन गंगा पार होने वाला पतंग उत्सव पिछले बार के नाव हादसे के बाद ऐहतियात बरतते हुए सुरक्षा कारणों से नही होगा. वही दूसरी ओर प्रमंडलीय आयुक्त ने बताया की इस पतंगबाजी उत्सव के दौरान एक स्लोगन प्रतियोगिता भी आयोजन किया जाएगा. जिसमे जिसने भी अपने पतंग पर मुख्यमंत्री सात निश्चय, शराबबंदी, बाल विवाह और दहेज़ विरोधी अभियान से जुडी स्लोगन अपने पतंग पर लिखने वालों को भी पुरस्कृत किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:
लालू की बहन के मौत से पुरे परिवार में शोक का माहौल लालू को भेजा गया संदेश, तेजस्वी ने कहा……

बिग ब्रेकिंग: सजा मिलने के बाद लालू यादव के लिए बुरी खबर, सदमें में परिवार के इस सदस्य की हुई मौत……..

सीएम नीतीश की सभा में सुरक्षा घेरा तोड़ युवक ने लगाईं छलांग फिर….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.