Input your search keywords and press Enter.

रूबी राय के फेल होने के बाद यह लड़की बनी टॉपर, जाने क्या कहा


Photo: pradesh18

Photo: pradesh18


बिहार इंटरमीडिएट आर्टस की टॉपर रूबी राय शनिवार को हुई बोर्ड की विशेष परीक्षा में फेल होने के बाद अब टॉपर की नई लिस्ट जारी की गई है. अब खगड़िया की कीर्ति भारती इंटरमीडिएट आर्टस टॉपर बन गई है. पहले कीर्ति ने इस परीक्षा में 408 अंक के साथ दूसरे स्थान पर थीं. लेकिन उनको पता भी नहीं था कि वो एक टॉपर है और घोटालेबजो के कारण वह दुसरे पायदान पर थी.

Loading...

कीर्ति ने अपने कैरियर के बारे में बताया कि वह हिंदी से आनर्स कर यूपीएससी की तैयारी करना चाहती है और आईएएस बनना चाहती है. महेशखूंट स्थित शारदा गिरधारी इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ने वाली कीर्ति के टॉपर बनने पर पुरे गाँव में जश्न का माहौल है.

कीर्ति के पिता विश्वंभर प्रसाद पेशे से शिक्षक हैं. कीर्ति के पिता का कहना है कि उनकी सिर्फ तीन बेटियां हैं. वह अपनी बेटियों को उच्च शिक्षा देने का प्रयास कर रहे हैं.

गौरतलब है कि पूर्व टॉपर रूबी राय से विशेषज्ञों ने सवाल पूछे तो एक बात कहा, दो साल पहले पढ़ी थी अब याद नहीं है. एक्सपर्ट कमेटी के सामने वह कुछ नहीं बोल पा रही थी. न ही कुछ अच्छे से लिख पा रही थी. एक्सपर्ट की टीम ने तुलसी दास के बारे में लिखने को दिया तो कॉपी में रूबी ने लिख दिया तुलसी दास प्रणाम! हँसना नहीं भाइयो!!

फ्लिपकार्ट पर चल रहा है बम्फर ऑफर, यहाँ क्लिक कर उठाये फायदा: Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]