Breaking News
December 12, 2018 - लालू निकलना चाहते हैं बाहर
December 12, 2018 - कृषि विभाग में निकली बंपर बहाली
December 12, 2018 - महागठबंधन में यह फार्मूला आया सामने
December 12, 2018 - तेज प्रताप भी जीत से उत्साहित
December 12, 2018 - हार के अगले दिन बिहार में योगी
December 12, 2018 - बिहार से बाहर जदयू के सभी प्रयासों का हुआ बुरा हाल
December 12, 2018 - महागठबंधन में बड़े भाई और छोटे भाई पर बिगड़ी बात
December 12, 2018 - लोस के शीत सत्र में सुपौल की कांग्रेस सांसद ने इन मुद्दों को ले दी स्थगन प्रस्ताव नोटिस
December 12, 2018 - वसुंधरा राजे सरकार के 30 में से 20 मंत्री चुनाव हार गए, बेटे को टिकट दिलवाया वो भी हार गये
December 11, 2018 - मुख्यमंत्री ने समाजवादी नेता स्व0 राम अवधेष चैधरी के श्राद्धकर्म में भाग लिया

बिछड़े भाई मिलेंगे आज

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए


महापर्व छठ के समापन के साथ एक बार फिर से लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए ने कमर कस ली है, लेकिन खबर है कि रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की एनडीए को छोड़ सकते है. और जल्द ही महागठबंधन का हिस्सा होंगे. अब एनडीए बगैर कुशवाहा के चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी में है.

जबकि दूसरी तरफ शरद यादव से मुलाकात के बाद कुशवाहा ने RLSP की नई रणनीति बनाई है. जिसके बाद यह संभावना जताई जा रही है कि उपेन्द्र गुट और अरुण गुट महागठबंधन में आ सकते है. खबर है कि बिछड़े सांसद अरुण कुमार और उपेन्द्र कुशवाहा साथ-साथ है.

वहीं, एनडीए के सहयोगी दल रालोसपा के बागी सांसद अरुण कुमार ने कुशवाहा के साथ खड़े हुए है. कयास लगाया जा रहा है कि अरुण कुमार आज एनडीए के बगावत को लेकर अपनी बात मीडिया में रख सकते है. इसे लेकर वे प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाले है. ऐसे मन जा रहा है कि RLSP का NDA से बाहर जाना लगभग तय है.

मिली जानकारी के अनुसार सांसद अरूण कुमार दोपहर एक बजे प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. पार्टी सूत्रों का कहना है कि सांसद अरुण कुमार कु्शवाहा समाज के मान-सम्मान को लेकर पीसी करेंगे. बताया जा रहा है कि उपेन्द्र कु्शवाहा को नैतिक समर्थन कर सकते है.

इधर, बिहार में बीजेपी और जनता दल (यू) बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों पार्टियों 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा 6 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. प्रस्तावित फॉर्मूले के मुताबिक आरएलएपी को एनडीए से बाहर जाना होगा.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles