Input your search keywords and press Enter.

बिग ब्रेकिंग: जदयू सांसद आरसीपी सिंह के बयान पर राजद ने किया पलटवार

nitish-lalu-
nitish-lalu-

फ़ाइल फोटो…


न्यूज़ डेस्क: जदयू सांसद आर सी पी सिंह के बयान पर राजद कोटे से बिहार सरकार में श्रम मंत्री विजय प्रकाश ने पलटवार किया है . विजय प्रकाश ने आर सी पी सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राजद अपनी ताकत पर यह रैली कर रही है. हालांकि उन्होंने कहा कि बीजेपी के तमाम विरोधी दलों को राजद आमंत्रित करेगी.

इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए जदयू सांसद आर सी पी सिंह ने कहा था कि हम न तो UPA में हैं न ही NDA में अभी आगामी लोकसभा चुनाव में समय है आने वाले वक्त में इस बात को देखेंगे कौन सा रास्ता तय करना है. राजद के आगामी 27 अगस्त को गांधी मैदान में लालू की बीजेपी विरोध रैली पर कहा कि यह राजद की रैली है महागठबंधन की नहीं है. अभी तक आमंत्रण नहीं मिला है जब निमंत्रण मिलेगा तब विचार करेंगे. ऐसे में राजद कोटे से श्रम मंत्री विजय प्रकाश का पलटवार यह दर्शाता है कि कही न कहीं दोनों पार्टीयों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.
bihar labour minister vijay-prakash

file photo


वहीं जदयू मंत्री नगर विकास विभाग ने राजद की रैली के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह रैली महागठबंधन काम नहीं है यह रैली राजद का है. राजद से अभी तक कोई निमंत्रण नहीं आया है. एक और नेता शैलेश कुमार ने कहा कि निमंत्रण मिलने पर भी फैसला पार्टी अध्यक्ष करेंगें.

Loading...

इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा था कि ‘भाजपा हटाओ, देश बचााओ’ रैली राजद का आयोजन है. जदयू बतौर पार्टी इसमें शामिल नहीं होग. लेकिन, जदयू सुप्रीमो और मुख्‍यमंत्री रैली का निमंत्रण मिलने पर व्यक्तिगत तौर पर शामिल होने का फैसला कर सकते हैं.’ नीतीश के करीबी और जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह ने कहा कि मुझे इस रैली के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है.

डेली बिहार न्यूज़ का ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: DBN News APP


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.