Input your search keywords and press Enter.

महिला जदयू नेत्री का हुआ अपरहण, पति ने जताई हत्या की आशंका

न्यूज़ डेस्क : बिहार के सहरसा में एक महिला जदयू नेत्री के अपहरण का मामला सामने आया है. अपहृत महिला पंचायत समिति की सदस्‍य है. उसके पति ने अपहरण को लेकर सहरसा जिले के पतरघट ओपी में मामला दर्ज करवाते हुए हत्‍या की आशंका जाहिर की है. यह घटना 31 दिसंबर की बताई गई है.

शुक्रवार को मामला दर्ज करवाते हुए जदयू नेता जूली प्रताप के पति रंजन प्रताप ने पांच लोगों पर अपहरण करने की एफआइआर दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी पटना के भाव्याश्री इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग होम में एएनएम की पढ़ाई करती है. सहरसा से पटना के लिए वह 31 जनवरी को घर से निकली थी, पर वह अभी तक न तो पटना पहुंची है और न ही उनसे बात हो पाई है. उनके पति ने कहा ही हर जगह रिश्तेदारों से बात भी कर ली है पर कहीं भी कोई पता नहीं चल पाया.

Loading...

अपहृत पंचायत समिति सदस्य प्रमुख पद की भी उम्मीदवार थीं. पति ने पत्नी के घर में छूटे मोबाइल पर आए कॉल के आधार पर चंडी स्थान सोनवर्षा के प्रेम कुमार, मृत्युंजय कुमार, भर्राही मधेपुरा के मनोहर ङ्क्षसह उर्फ नन्हें, बिट्टू कुमार, बंटी कुमार मेहता पर अपहरण का आरोप लगाया है.
उन्होंने हत्या भी आशंका जाहिर करते हुए सभी आरोपितों के मोबाइल नंबर का भी उल्लेख किया है. अपहृत महिला अपने इलाके में जदयू की सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में जानी जाती थी.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.