Input your search keywords and press Enter.

लालू यादव ने यूपी के चुनावी सभा में कहा मैंने नापा है पीएम का सीना, मात्र….. इंच का है

lalu modi
lalu modi

फाइल फोटो


उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पाचवांचरण का चुनाव होना है सारे दल के नेता अपने उम्मीदवार को जिताने के लिए लगातार चुनावी सभा करने में जुटे हैं. यूपी में हर दल के नेता दुसरे राज्यों से जाकर इस सभा में भाग ले रहे हैं इस क्रम में राजद सुप्रीमों लालू यादव ने सपा और कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

आज यूपी के देवरिया में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने अखिलेश के समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस मौके पर लालू यादव ने पीएम पर कई तीखे शब्दों का प्रहार किया और उनके द्वारा किया गया चुनावी वादों को जनता के सामने भी रखा जिसको वो आजतक पुरा नहीं कर सके हैं. उन्होंने पीएम के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कहते हैं कि मेरा सीना 56 इंच का है उनको यह मालूम होना चाहिए कि 56 का इंच सीना सिर्फ यादव का ही हो सकता है. बड़े ही मधुर भाषा में उन्होंने कहा कि जब मैंने मोदी जी का सीना नापा तो 32 इंच का ही निकला.

Loading...

पीएम द्वारा गंगा मैया पर दिया गया बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि मोदीजी जब बनारस गए थे तो कहा कि हमें गंगा मईया ने बुलाया है, आपसब को भी मालूम होगा की गंगा मईया कब बुलाती है. वो कहते फिरते हैं कि यूपी ने उनको गोद लिया है उनसे पूछना चाहता हूँ कि क्या यूपी के लोग निः संतान है क्या जो आपको गोद लेगें. आजतक उन्होंने कौन सा दवादा पूरा किया है आपलोगों के खाते में 15 लाख छोड़ीए एक पैसा भी आया,आये नहीं न. नौकरी का वादा भी नहीं पुरा किया सिर्फ चुनावी वादे जुमलेवाजी, हर सभा में भाईयों और बहनों कहकर लोगों को मुर्ख बनाना उनका काम है.

बिहार जंगल राज जपते थे, गुंडाराज कहते थे, मोदी यह कह रहे हैं कि बीजेपी की सर्कार बन रही है इस झांसे में मत पड़ियेगा सिर्फ भ्रम फैला रहे हैं. मई आपलोगों से वादा करता हूं अगर कलकत्ता, बिहार, यूपी एकजुट हो गया तो इनको गद्दी से उतार देगें. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी का मतलब भी लोगों को समझाया बीजेपी मतलब भारत जलाओ पार्टी. इसके अलावे उन्होंने पीएम को नोटबंदी औअर काला धन के मुद्दे पर भी घेरा और पीएम को ट्रंप का जुड़वा भाई भी बताया.

[shareaholic app=”recommendations” id=”18820568″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.