Input your search keywords and press Enter.

कुशवाहा और मांझी मुलाकात पर लालू ने तोड़ी चुप्पी…

file photo

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने दिल्ली एम्स में इलाज को लेकर उठे विवाद पर हमला बोला है. उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी चौबे, सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री नेे दिल्ली एम्स के डायरेक्टर को छोटी बीमारियों के इलाज के लिए दिल्ली पहुंचने वाले बिहारियों को वापस भेजने का निर्देश दिया है. जो बिल्कुल गलत है. ये सभी सत्ता के नशे में चूर हैं.

वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या में दिवाली मनाये जाने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के पास राम और गाय छोड़कर कोई मुद्दा नहीं है. ये लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. लालू प्रसाद ने उपेंद्र कुशवाहा और जीतन राम मांझी के साथ किसी तरह की बातचीत और मुलाकात से साफ इंकार किया है.

Loading...

आपको बता दें कि कुशवाहा ने खुले मंच से राजद से समर्थन की मांग की थी. शिक्षा संबंधी सुधार के लिए सभी पार्टीयों से सहयोग की मांग की थी. रालोसपा के बड़े नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री नागमणि ने तो यहां तक कह दिया था कि जो पार्टी उपेंद्र सिंह कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाएगी उसके साथ रालोसपा का समर्थन रहेगा. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने इसे साफ़ कर दिया है कि वह मुख्यमंत्री के कैंडिडेट नहीं है.

उन्होंने ट्वीट कर नोटबंदी पर हमला बोला है:



इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.
[shareaholic app=”share_buttons” id=”18820564″]

Leave a Reply

Your email address will not be published.